लाइव न्यूज़ :

Love rashifal 22 September: आपके प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानिये अपन लव राशिफल

By उस्मान | Published: September 22, 2021 8:55 AM

Open in App
ठळक मुद्देप्रेम के लिहाज से कैसा रहेगा आपका दिन आपका रिश्ता बिगड़ेगा या मजबूत होगाक्या कहते हैं आपके तारे

हर कोई यह जानना चाहता है कि उसका प्रेम और वैवाहिक जीवन कैसा रहेगा? प्रेमी-प्रेमिका के बीच दिन कैसा रहेगा, एक दूसरे के प्रति आपसी रिश्ता मजबूती की ओर बढ़ेगा या फिर किसी तरह की रूकावट आने वाली है?

आप लव राशिफल के जरिये इस बारे में जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं।. चंद्र राशि की गणना के आधार पर रोज होने वाली वार्ता के संबंध में भविष्यवाणी की जाती है.  चलिए जानते हैं कि सभी 12 राशि के जातकों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा।

मेषआज पार्टनर से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। क्रोध पर काबू रखें। रिश्तों को बेहतर बनाने में मित्रों का सहयोग मिलेग। लव-लाइफ में और कोई विवाद नहीं हो, इसका प्रयास करें।

वृषआज आपको अपने प्रेमी/प्रेमिका से दूर रहना पड़ सकता है। काम की व्यस्तता या परिस्थिति आपके मिलन में बाधा बन सकते हैं। पार्टनर के स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता रह सकती है।

मिथुनलव लाइफ में कुछ दिन से चले आ रहे उलझनों का अंत होगा। पार्टनर का साथ मिलेगा और किसी यात्रा पर भी जाने का योग है। आपसी रिश्ते में गलतफहमी को दूर रखें।

कर्कलव लाइफ के लिए दिन अच्छा है। नये रिश्ते भी शुरू हो सकते हैं। विवाह को लेकर बात आगे बढ़ेगी और परिवार को अपनी बात समझाने में कामयाब रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में भी मधुरता रहेगी।

सिंहकिसी दोस्ती को अब नया नाम देने का समय आ गया है। बेहतर है अपने दिन की बात बोल दें। इस मामले में आज का दिन आपके साथ है। किसी रोमांटिक डिनर या घूमने-फिरने की योजना बन सकती है।

कन्याआज आपका दिन मौज-मस्ती में गुजरेगा। प्रेम विवाह की कोशिश में सफलता मिलने के योग हैं। अवैध संबंधों को जगह नहीं दें। किसी नये शख्स से मुलाकात होगी जो आपके लिए अहम होने जा रहा है।

तुलाशादी के लिए इच्छुक हैं तो इस संबंध में आज आपको खुशखबरी मिल सकती है। ब्रेकअप के बाद अब नये लोगों की ओर देखने की भी जरूरत है। ऑफिस में किसी से प्रेम है तो उसे अपनी बात कहने का दिन अच्छा है।

वृश्चिकआपके लव लाइफ में अगर सबकुछ अच्छा है तो बेहतर है उस पर और ध्यान नहीं दें। रिश्तों की अहमियत समझने का समय है। ऑफिस फ्लर्ट से दूर रहें।

धनुआज रिश्तों को लेकर आपकी भावुकता चरम पर होगी। कुछ मुद्दे आप दोनों के बीच लंबे समय से चले आ रहे हैं, इसे सुलझाने का समय है। गलती को मानना सीखें। रिश्तों को मजबूती मिलेगी।

मकरलॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप है तो बेहतर है अपने पार्टनर के साथ फोन या किसी और माध्यम से और समय दें। संबंधो को लेकर और गंभीर होने की जरूरत है। विवाहेत्तर संबंध दाम्पत्य रिश्तों में परेशानी खड़ी कर सकते हैं।

कुंभएक तरफा प्यार को अब भूल कर आगे बढ़ने का समय है। इसे समझ लें। लव मैरिज में सफलता मिलेगी। परिवार आपके साथ आएगा। इसके संकेत आज से मिलने लगेंगे। 

मीनआज आपके लिए प्यार का इजहार करने और किए हुए वादों को निभाने का दिन है। इससे प्रेम संबंध और प्रगाढ़ होगा। अगर सिंगल हैं तो किसी नये शख्स से भी मुलाकात हो सकती है। दिन अच्छा और प्यार में गुजरने वाला है।

टॅग्स :लव होरोस्कोपराशिफल 2021ज्योतिषीय संकेतज्योतिष शास्त्ररिलेशनशिप टिप्स
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 16 May 2024: आज इन 4 राशियों के योग में है धन, जानिए क्या कहता है आपका भाग्य

पूजा पाठआज का पंचांग 16 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 15 May 2024: मिथुन राशिवालों के लिए किस्मत आजमाने का है अच्छा दिन, पढ़ें सभी राशियों का फल

पूजा पाठआज का पंचांग 15 मई 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठआज सूर्य का वृषभ राशि में होगा प्रवेश, इन 5 राशिवालों को मान-सम्मान, धन-दौलत, उच्च पद, सरकारी जॉब समेत मिलेंगी ढेरों सौगात

रिश्ते नाते अधिक खबरें

रिश्ते नातेMother's Day 2024: मां के लिए अब तक नहीं खरीद पाएं हैं कोई गिफ्ट, आखिरी समय में काम आएंगे ये 5 आईडिया

रिश्ते नातेRelationship Tips: टूटने की कगार पर है आपका रिश्ता? ये 5 तरीकों से बचाएं रिलेशनशिप

रिश्ते नातेInternational Women's Day 2024 के मौके पर अपनी लाइफ की स्पेशल वुमन को दें ये खास तोहफा, बजट फ्रेंडली होने के साथ है यूनिक

रिश्ते नातेHappy Chocolate Day 2024: चॉकलेट डे पर सिर्फ चॉकलेट से नहीं इन मैसेज से घोले मिठास, पार्टनर को भेजे ये संदेश

रिश्ते नातेHappy Propose Day 2024: इन मैसेज को भेजकर पार्टनर से करें प्यार का इजहार, यहां से ले सही आइडिया