Bhajan Lal Sharma Rajasthan CM Oath Ceremony: मनोनीत सीएम भजनलाल शर्मा ने माता-पिता के चरण धोकर लिया आशीर्वाद, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 15, 2023 11:52 AM2023-12-15T11:52:39+5:302023-12-15T12:39:56+5:30

Bhajan Lal Sharma Rajasthan CM Oath Ceremony: भजनलाल शर्मा शुक्रवार को यानी आज यहां राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। दीया कुमारी और प्रेम चंद बैरवा को हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक दल की बैठक में उप मुख्यमंत्री पद के लिए नामित किया गया है।

WATCH Rajasthan CM-designate Bhajanlal Sharma seeks blessings father ma Gomti Devi says public showered him with love I want to thank PM Modi see video | Bhajan Lal Sharma Rajasthan CM Oath Ceremony: मनोनीत सीएम भजनलाल शर्मा ने माता-पिता के चरण धोकर लिया आशीर्वाद, देखें वीडियो

file photo

Highlightsपीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहती हूं, राज्य का विकास होना चाहिए।लोगों के आने की संभावना को देखते हुए व्यापक सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। जनकल्याणकारी योजनाओं से जुड़े पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं।

Bhajan Lal Sharma Rajasthan CM Oath Ceremony: राजस्थान के मनोनीत मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शपथ ग्रहण समारोह से पहले अपने माता-पिता के चरण धोकर लिया आशीर्वाद लिया। शर्मा की मां गोमती देवी ने कहा कि जनता ने उन्हें बहुत प्यार दिया, मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहती हूं, राज्य का विकास होना चाहिए।

शपथ समारोह से पहले शर्मा ने सुबह यहां गोविंद देवजी मंदिर में दर्शन किये और टोंक रोड पर पिंजरापोल गोशाला में गायों को चारा खिलायी। उन्‍होंने अपने दिन की शुरुआत प्रसिद्ध गोविंद देवजी मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ की। परिवार के सदस्यों और समर्थकों के साथ शर्मा बाद में गोशाला पहुंचे। उन्‍होंने घर पहुंचकर अपने माता-पिता का आशीर्वाद ल‍िया।

समारोह में बड़ी संख्या में लोगों के आने की संभावना को देखते हुए व्यापक सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। पार्टी के एक प्रवक्ता ने बताया कि समारोह के लिए केंद्रीय नेताओं और अन्य राज्य के मुख्यमंत्रियों को निमंत्रण भेजे गए हैं। समारोह से पहले राजधानी के मुख्य मार्गों और प्रवेश मार्गों को सजाया गया है। केंद्र सरकार की तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं से जुड़े पोस्टर और बैनर लगाए गए हैं।

भाजपा के झंडे और केंद्र सरकार की तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं से जुड़े पोस्टर और बैनर भी लगाए गए हैं। राज्य में 200 में से 199 सीट पर हुए चुनाव में भाजपा ने 115 सीट पर जीत दर्ज की है। करणपुर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के निधन के कारण चुनाव स्थगित कर दिया गया था जहां अब पांच जनवरी को मतदान होगा।

Web Title: WATCH Rajasthan CM-designate Bhajanlal Sharma seeks blessings father ma Gomti Devi says public showered him with love I want to thank PM Modi see video

राजस्थान से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे