लाइव न्यूज़ :

यूपी: विधानसभा में अखिलेश पर निशाने साधने के लिए सीएम योगी ने कुछ ऐसे किया ओशो रजनीश को याद

By पल्लवी कुमारी | Published: March 06, 2018 4:00 PM

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने पिछले एक साल में यूपी को बदलने का काम किया है। लेकिन विपक्ष इसे देखना ही नहीं चाहता। भगवान् विपक्ष को सद्बुद्धि प्रदान करें। 

Open in App

लखनऊ, 6 मार्च;  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में अपने संबोधन में विपक्ष पर जमकर हमला किया। समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए सीएम योगी ने ओशो रजनीश को भी याद किया। उन्होंने विधानसभा में भाषण के दौरान कहा ओशो रजनीश ने कहा है, 'समाजवाद अमीरों को गरीब, गरीबों को गुलाम और बुध्दिजीवियों को बेवकूफ बना रही है'। 

सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की हालत देखकर सबसे ज्यादा तो राम मनोहर लोहिया की आत्मा रो रही होगी। जिन्होंने कभी कहा था कि समाजवादियों को संतति और संपति से दूर रहना चाहिए। यूपी के समाजवादी पार्टी का समाजवाद तो सिर्फ 4 जिलों में बिजली थी।

यह भी पढ़ें- यूपी विधानसभा में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ-देश तोड़ने वालों को तोड़ देंगे

सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी आज के युग के सबसे बड़ा अंधविश्वास है। पिछली समाजवादी सरकार में पहली बार किसी शख्स की भूख से मौत हुई यह बड़े दुख की बात है। कुशीनगर में तीन लोगों की मौत भूख से हुईं थी।उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष अच्छी चीजों को स्वीकार ही नहीं कर पा रहा है। पिछले एक साल हमारी सरकार ने जो काम किया है वह पूरी दुनिया ने देखा है। हमने पिछले एक साल में उत्तर प्रदेश को बदलने का काम किया है। लेकिन विपक्ष इसे देखना ही नहीं चाहता। भगवान् विपक्ष को सद्बुद्धि प्रदान करें। 

सीएम योगी ने कहा सपा के सरकार को परिवार, परिवार के विकास, तुष्टीकरण से, भ्रष्टाचार, गुंडाराज और अराजकता फैलाने से फुर्सत ही नहीं थी। सपा सरकार ने सिर्फ समाज को बांटने का काम किया है। पूरे उत्तर प्रदेश में डर व्यापत था, सरकार को  लूट-खसोट करने से फुर्सत ही कहां मिल पा रही थी। ऐसे में उत्तर प्रदेश के विकास की बात ये लोग कैसे सोच पाते, और जब हमारी सरकार अच्छा काम कर रही है तो ये उनके आंखों में खटक रहा है। 

टॅग्स :योगी आदित्यनाथअखिलेश यादवसमाजवादी पार्टीभारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)ओशो
Open in App

संबंधित खबरें

भारतयूपी पुलिस में अब आउटसोर्सिंग से होगी भर्ती? वायरल हुआ लेटर तो मचा हड़कंप, जानें सच

भारतKarhal Assembly Seat 2024: करहल सीट से उपचुनाव लड़ेंगे लालू यादव के दामाद तेज प्रताप, शिवपाल हो सकते हैं नेता प्रतिपक्ष, जानें अखिलेश प्लान

उत्तर प्रदेशसपा प्रमुख अखिलेश यादव ने विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफा, नेता प्रतिपक्ष पद भी छोड़ा

भारतउत्तर प्रदेश: चुनाव में हार के बाद हुई कैबिनेट में स्थानांतरण नीति को दी गई मंजूरी, 41 प्रस्तावों पर लगी मुहर

भारतJitin Prasada resigns: जितिन प्रसाद ने दिया इस्तीफा!, आखिर क्या है वजह

राजनीति अधिक खबरें

राजनीतिसरकार की प्राथमिकताओं में नहीं किसानों की समस्याएं, राष्ट्रीय किसान मंच के अध्यक्ष शेखर दीक्षित ने कहा

भारतPM Modi Nomination: इतने बजे नामांकन दाखिल करेंगे पीएम मोदी, जानिए समय चुनने के पीछे का महत्व

राजनीतिLok Sabha Elections 2024: जानिए कौन हैं रमेश अवस्थी, 1990 से राजनीति में जुड़े....

राजनीतिLok Sabha Elections 2024: कानपुर में सीएम योगी की ललकार, कहा- तीसरी बार मोदी सरकार, अवस्थी को जिताएं

राजनीतिKanpur LS polls 2024: अक्षरा और मोनालिसा के रोड शो  में उमड़ा जनसैलाब, क्या टूटेगा जीत का रिकार्ड, अवस्थी रचेंगे इतिहास