कावेरी मुद्दे पर पार्टी कार्यकर्ताओं समेत भूख हड़ताल पर बैठे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी

By भाषा | Published: April 3, 2018 03:17 PM2018-04-03T15:17:00+5:302018-04-03T15:17:00+5:30

सुप्रीम कोर्ट ने बोर्ड के गठन का आदेश दिया था। पलानीस्वामी के बाद उपमुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के समन्वयक ओ पनीरसेल्वम भी यहां चेपौक में अनशन स्थल पर पहुंचे।

Tamil Nadu Chief Minister Palaniswamy sitting on hunger strike including party workers on Kaveri issue | कावेरी मुद्दे पर पार्टी कार्यकर्ताओं समेत भूख हड़ताल पर बैठे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी

कावेरी मुद्दे पर पार्टी कार्यकर्ताओं समेत भूख हड़ताल पर बैठे तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी

चेन्नई, 3 अप्रैल: अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी केंद्र द्वारा कावेरी प्रबंधन बोर्ड का गठन नहीं करने के विरोध में आज अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक दिन के अनशन पर बैठ गए ।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने बोर्ड के गठन का आदेश दिया था। पलानीस्वामी के बाद उपमुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के समन्वयक ओ पनीरसेल्वम भी यहां चेपौक में अनशन स्थल पर पहुंचे। अन्नाद्रमुक के इन दोनों वरिष्ठ नेताओं का वहां जाना इसलिए हैरतभरा रहा क्योंकि पार्टी ने पहले कहा था कि उन दोनों को छोड़ कर बाकी सभी नेता अनशन में शामिल होंगे।

तमिलनाडु में गहराया कावेरी का मुद्दा, अन्नाद्रमुक ने किया दो अप्रैल से भूख हड़ताल का ऐलान

अन्नाद्रमुक ने एक बयान में कहा, 'यह अनशन सीएमबी का गठन नहीं करने को लेकर केन्द्र सरकार की आलोचना करने के लिएकिया जा रहा है।' अन्नाद्रमुक के जिला वार सहभागियों की सूची में पलानीस्वामी और पनीरसेल्वम का नाम शामिल नहीं था। पनीरसेल्वम ने यहां संवाददाताओं से कहा कि अन्नाद्रमुक का अनशन सफल होगा। यहां एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठने वालों में मत्स्य मंत्री डी जयकुमार, अन्नाद्रमुक के अध्यक्ष मंडल दल के अध्यक्ष ई मधुसूदनन सहित अन्य नेता शामिल थे।

अपोलो अस्पताल के चेयरमैन का बयान, जयललिता अस्पताल में भर्ती थीं, तब सारे CCTV कैमरे थे बंद

विभिन्न जिलों में आयोजित अनशन में उन जिलों के प्रतिनिधि, मंत्री और वरिष्ठ नेता शामिल हुए। उन्होंने कहा, " हकीकत यह है जब आप ऐसी सेवा तैयार करते हैं, जो लोगों को आपस में जुड़ने में मदद करता है, तब ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो पैसे नहीं चुका सकते हैं। ऐसे में विज्ञापन आधारित मॉडल की एकमात्र तर्कसंगत मॉडल है।" 

Web Title: Tamil Nadu Chief Minister Palaniswamy sitting on hunger strike including party workers on Kaveri issue

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे