महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

By विनीत कुमार | Published: March 20, 2021 06:43 PM2021-03-20T18:43:45+5:302021-03-20T18:58:53+5:30

आदित्य ठाकरे को कोरोना संक्रमण हो गया है। आदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

Maharashtra minister Aaditya Thackeray tests covid 19 positive | महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

आदित्य ठाकरे कोरोना संक्रमित (फाइल फोटो)

Highlightsआदित्य ठाकरे ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दीआदित्य ठाकरे ने बताया कि उनमें कोरोना के मामूली लक्षण थे, टेस्ट कराने के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आई

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। फिलहाल इस बारे में और जानकारी का इंतजार है। देश में हाल के दिनों में तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं और महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा केस आ रहे हैं।

महाराष्ट्र में शुक्रवार को ही कोरोना के  25,681 नए मामले सामने आए। पिछले साल इस महामारी के शुरू होने के बाद एक दिन में सामने आये मामलों की यह दूसरी सबसे अधिक संख्या है। 

राज्य में मामलों की कुल संख्या अब बढ़कर 24,22,021 पर पहुंच गई है। साथ ही 70 लोगों की मौत की रिपोर्ट भी शुक्रवार को आई। इसी के साथ मृतकों की संख्या राज्यों में 53,208 हो गई है।

आदित्य ठाकरे ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि हाल में जो भी उनके संपर्क में आए, वे अपना टेस्ट करा लें। 

आदित्य ठाकरे ने ट्वीट किया, 'कोविड के लक्षण आने के बाद मैंने टेस्ट कराया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे टेस्ट करा लें।' साथ ही उन्होंने अपील की कि सभी लोग कोरोना गाइडलाइंस का गंभीरता से पालन करें।

Web Title: Maharashtra minister Aaditya Thackeray tests covid 19 positive

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे