हाथरस रेप केसः महर्षि वाल्मीकि मंदिर में आयोजित प्रार्थना सभा में शामिल हुईं प्रियंका गांधी, लोगों से कहा- अपनी आवाज उठाओ

By रामदीप मिश्रा | Published: October 2, 2020 06:35 PM2020-10-02T18:35:20+5:302020-10-02T18:35:20+5:30

हाथरस गैंगरेप केस की जांच करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन सदस्यीय विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया। एसआईटी को सात दिन में रिपोर्ट पेश करनी है। गत 14 सितंबर को प्रदेश के हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 19 साल की एक दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी।

Delhi: Priyanka Gandhi attends prayer meet for the victim of Hathras incident, at Maharishi Valmiki Temple | हाथरस रेप केसः महर्षि वाल्मीकि मंदिर में आयोजित प्रार्थना सभा में शामिल हुईं प्रियंका गांधी, लोगों से कहा- अपनी आवाज उठाओ

फोटोः एएनआई

Highlightsप्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार की शाम दिल्ली स्थित महर्षि वाल्मीकि मंदिर में हाथरस घटना की पीड़ित के लिए आयोजित प्रार्थना सभा में हिस्सा लिया।हाथरस की घटना पर इस देश की एक-एक महिला और एक-एक पुरुष की आवाज़ उठनी चाहिए। 

नई दिल्ली: कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार की शाम दिल्ली स्थित महर्षि वाल्मीकि मंदिर में हाथरस घटना की पीड़ित के लिए आयोजित प्रार्थना सभा में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने पूजा-अर्चना की। प्रियंका ने प्रार्थना सभा के बाद कहा कि जो इस लड़की के साथ हुआ, जो उसके परिवार के साथ हो रहा है, उन पर अन्याय पर अन्याय हो रहा है। इसके खिलाफ इस देश की एक-एक महिला और एक-एक पुरुष की आवाज़ उठनी चाहिए। 

प्रियंका गांधी ने कहा कि जो भी उस लड़की के साथ किया गया उसको झेलते हुए भी सरकार की कोई मदद नहीं मिली। इसीलिए मैं आपके बीच आई हूं, जब मैंने सुना की आपके समाज, वाल्मीकि समाज ने उनके लिए प्रार्थना सभा रखी है। मैं इसीलिए यहां आई कि आपको और उनके परिवार को कभी महसूस नहीं होने देना चाहिए कि वे अकेले हैं, हम सभी से आग्रह करते हैं, अपनी आवाज़ उठाओ। 

आपको बता दें, हाथरस गैंगरेप केस की जांच करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन सदस्यीय विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया। एसआईटी को सात दिन में रिपोर्ट पेश करनी है। गत 14 सितंबर को प्रदेश के हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 19 साल की एक दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

बीते दिन राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पुलिस ने कथित सामूहिक बलात्कार की पीड़िता के परिवार से मुलाकात के लिए हाथरस जाने से रोक दिया और हिरासत में ले लिया था। दूसरी तरफ, कांग्रेस ने दावा किया कि राहुल और प्रियंका को उत्तर प्रदेश की पुलिस ने गिरफ्तार किया। राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा को हाथरस जाने से पुलिस द्वारा रोके जाने और कथित तौर पर धक्का-मुक्की किए जाने के विरोध में पार्टी के कई कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास के निकट प्रदर्शन किया। 

Web Title: Delhi: Priyanka Gandhi attends prayer meet for the victim of Hathras incident, at Maharishi Valmiki Temple

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे