सोनिया गांधी से मिले महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता और मंत्री, कड़ी मेहनत की सराहना की और शुभकामनाएं दीं

By भाषा | Published: December 31, 2019 03:58 PM2019-12-31T15:58:48+5:302019-12-31T15:58:48+5:30

राहुल से मुलाकात के दौरान पार्टी के महाराष्ट्र प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश अध्यक्ष एवं मंत्री बालासाहब थोराट, प्रदेश सरकार में मंत्री अशोक चव्हाण, नितिन राउत, अमित देशमुख और कांग्रेस कोटे के कई अन्य मंत्री तथा नेता मौजूद थे।

Congress President Smt Sonia Gandhi meets with the @INCMaharashtra team & the new ministers. | सोनिया गांधी से मिले महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता और मंत्री, कड़ी मेहनत की सराहना की और शुभकामनाएं दीं

उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली इस सरकार में कांग्रेस के कोटे से 12 मंत्री शामिल हैं। 

Highlightsकांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी इस मौके पर मौजूद थे।कांग्रेस कमेटी के मंत्रियों ने सोनिया के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अहम भूमिका निभाने वाले पार्टी नेताओं एवं राज्य सरकार में पार्टी के कोटे के मंत्रियों ने मंगलवार को पार्टी अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस के दोनों शीर्ष नेताओं ने चुनाव में पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना की और मंत्रियों को शुभकामनाएं दीं। राहुल से मुलाकात के दौरान पार्टी के महाराष्ट्र प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश अध्यक्ष एवं मंत्री बालासाहब थोराट, प्रदेश सरकार में मंत्री अशोक चव्हाण, नितिन राउत, अमित देशमुख और कांग्रेस कोटे के कई अन्य मंत्री तथा नेता मौजूद थे।

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी इस मौके पर मौजूद थे। राहुल गांधी से मुलाकात के बाद महाराष्ट्र सरकार में कांग्रेस कमेटी के मंत्रियों ने सोनिया के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की। राज्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं एवं मंत्रियों ने सोनिया एवं राहुल से उस वक्त मुलाकात की है जब ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि प्रदेश इकाई के कुछ वरिष्ठ नेता मंत्रिमंडल में कुछ नेताओं के शामिल होने से नाराज हैं।

माना जा रहा है कि इन अटकलों पर अब विराम लग गया है। महाराष्ट्र में कांग्रेस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और शिवसेना के साथ मिलकर सरकार का गठन किया है। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली इस सरकार में कांग्रेस के कोटे से 12 मंत्री शामिल हैं। 

Web Title: Congress President Smt Sonia Gandhi meets with the @INCMaharashtra team & the new ministers.

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे