Rashifal 16 July 2023: मेष, वृषभ समेत इन 6 राशियों को आज होगा जबरदस्त फायदा

By रुस्तम राणा | Published: July 16, 2023 06:50 AM2023-07-16T06:50:07+5:302023-07-16T06:50:07+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 16 July 2023: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। भौतिक सुखों में का लाभ मिलेगाा। पारिवारिक जीवन में माता का सानिध्य मिलेगा। कार्यक्षेत्र के लिए दिन अच्छे संकेत कर रहा है।

वृषभ: आज कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। चिकित्सा पर खर्च बढ़ सकते हैं। निजी जीवन में किसी बात को लेकर क्लेश का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन: आज कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। आय में वृद्धि होगी। मित्रों के सहयोग से धन की प्राप्ति हो सकती है। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे।

कर्क: आज परिस्थितियां आपके अनुकूल नहीं होंगी। मन परेशान हो सकता है। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचना होगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है।

सिंह: आज आत्मविश्वास में कमी आएगी। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता हैं। इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।

कन्या: आज आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। जहां नौकरी-व्यापार का सवाल है तो स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी।

तुला: आज धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। अपनी भावनाओं को वश में रखें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

वृश्चिक: नौकरी व्यापार में अच्छे लाभ प्राप्त करेंगे। आज आपको शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। सुख समाचार प्राप्त हो सकता है।

धनु: आज कार्य के चलते किसी दूरस्थ स्थान पर जा सकते हैं। अपनी सेहत का ध्यान रखें। मन प्रसन्न रहेगा। माता का सानिध्य रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। तरक्की के योग भी बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र में स्‍थान परिवर्तन हो सकता है।

मकर: आज घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। शैक्षिक कार्यों में विशेष ध्यान रखें। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। मन अशान्त रहेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी।

कुंभ: आज व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों से दूर रहें। कारोबार को गति मिल सकती है। शैक्ष‍िक कार्यों में मनचाही सफलता के योग बन रहे हैं। मनोरंजन में समय व्यतीत करेंगे।

मीन: आज किसी पैतृक सम्पत्ति से लाभ मिलेगा। पिता का साथ मिलेगा। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं।