जब फिल्म की शूटिंग करते समय अनिल कपूर पर फूटा सनी देओल का गुस्सा, सच में दबा दिया था गला और फिर...

By अमित कुमार | Published: November 26, 2020 05:09 PM2020-11-26T17:09:12+5:302020-11-26T17:28:58+5:30

Next

कोरोना का कहर अभी खत्म नहीं हुआ है। कोरोना के मरीज आज भी पाए जाते हैं। वैसे भी, बॉलीवुड सेलिब्रिटी धीरे-धीरे काम पर लौट रहे हैं। ऐसे में कई तस्वीरें और मशहूर हस्तियों से संबंधित वीडियो वायरल किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर सनी देओल और अनिल कपूर का एक पुराना मामला वायरल हो रहा है।

सनी देओल और अनिल कपूर दोनों के प्रशंसकों की कोई कमी नहीं है। दोनों अपने-अपने फैन फॉलोइंग का आनंद लेते हैं। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि दोनों दोस्त नहीं हैं।

दोनों के बीच संबंध अभी भी अच्छे नहीं हैं। सनी देओल और अनिल कपूर एक दूसरे से बात नहीं करते हैं।

सनी और अनिल ने 1989 में आई फिल्म 'जोशीले' में साथ काम किया था। फिल्म को सिब्ते हसन रिजवी ने निर्देशित किया था। इस फिल्म के क्रेडिट में, अनिल का नाम सनी के नाम से पहले आया और उनके अहंकार को चोट पहुंची। इस वजह से सनी देओल परेशान थे।

इस बीच, दोनों अभिनेताओं ने एक साथ एक फिल्म साइन की। इसमें अनिल कपूर, श्रीदेवी और सनी देओल थे। सनी ने शूट पर अनिल से बात नहीं की।

इस फिल्म में दोनों का फाइट सीन था। इसमें सनी अनिल का गला पकड़ना चाहती थी। कहा जाता है कि इस शूटिंग के दौरान सनी को पुरानी कहानी याद आ गई और उनका पारा चढ़ गया। गुस्से में सनी ने अनिल को गले से पकड़ लिया और जोर से निचोड़ने लगा। अनिल सांस भी नहीं ले पा रहा था।

घटना के बाद अनिल घबरा गए थे और मीडिया से इस मामले पर चर्चा की थी। उन्होंने सनी को लेकर निराशा जाहिर की थी।

ऐसा हुए कई साल हो चुके हैं। लेकिन दोनों के बीच संबंध अभी भी अच्छे नहीं हैं।