सुशांत के निधन से दुखी बहन ने उठाया बड़ा कदम, हर कोई है हैरान- PICS

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 20, 2020 08:59 AM2020-06-20T08:59:02+5:302020-06-20T08:59:02+5:30

Next

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से एक्टर की बहन कीर्ति सिंह काफी दुखी हैं

श्वेता सिंह कीर्ति अभी तक अपने परिवार से जुड़ी हुई जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए ही लोगों को दे रही थीं। उनकी हर पोस्ट पर लोग भर-भर कर कमेंट कर रहे थे।

इसी बीच गुरुवार तक श्वेता का फेसबुक अकाउंट सामान्य रहा लेकिन अचानक एक दिन बाद उन्होंने अपनी सभी पोस्ट और जानकारियों को हाइड (छिपा) कर दिया। अब उनके प्रोफाइल पर सिर्फ और सिर्फ उनका नाम ही दिखाई दे रहा है।

उनके इस कदम से फैंस काफी हैरान हो गए हैं

इससे पहले श्वेता ने सुशांत को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट साझा की थी। उन्होंने लिखा था, 'मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा अब हमारे साथ शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है और यह ठीक है। मुझे पता है कि आप बहुत दर्द में थे और मुझे पता है कि आप एक योद्धा थे और बहादुरी से लड़ रहे थे।

सॉरी मेरा सोना ... उन सभी के लिए माफ करना जिस दर्द से तुम्हें गुजरना पड़ा। अगर मैं कर सकती तो मैं उन सभी दर्द को तुमसे ले लेती और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती। तुम्हारी टिमटिमाती आंखों ने दुनिया को सिखाया कि कैसे सपने देखें, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे दिल की सच्ची पवित्रता को बताया।

श्वेता ने आगे लिखा था, 'मेरा बेबी मैं तुमसे हमेशा बहुत सारा प्यार करती रहूंगी। तुम जहां भी रहो मेरे बच्चे हमेशा खुश रहो। और जानते हो कि तुमसे हर कोई प्यार करता था, करता है और हमेशा बिना शर्त के प्यार करता रहेगा।