Photograph Trailer: नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा के बीच सादगी से भरी लवस्टोरी दिखता है ट्रेलर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 18, 2019 05:48 PM2019-02-18T17:48:53+5:302019-02-18T17:48:53+5:30

Next

नवाजउद्दीन सिद्दकी और सान्या मल्होत्रा की फिल्म फोटोग्राफ का ट्रेलर सोमवार को लॉन्च कर दिया गया है।

अभी तक जारी हुए पोस्टर और सान्या-नवाज की फोटो को देखकर यही लग रहा था कि फिल्म बेहद सिंपल होगी।

फिल्म का ट्रेलर बेहद सिंपल और दिल छू जाने वाला है। फिल्म को द लंच बॉक्स के डायरेक्टर रितेश बत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं।

फोटोग्राफ फिल्म के इस 2 मिनट 34 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरूआत होती है नवाज से। इंडिया गेट के पास कैमरा और एलबम हाथ में लिए नवाज सान्या से फोटो खिंचवाने को कहते हैं।

एक तस्वीर की परफेक्ट परिभाषा बताते हुए वो सान्या को फोटो खींचने के लिए मना लेते हैं। फिल्म में सान्या एक गुजराती और नवाज एक मुस्लमान का किरदार निभा रहे हैं।

नवाज की सिंप्लीसिटी और सान्या की सादगी देखने लायक है। सिर्फ एक फोटो और एक कैमरे से जुड़ती हुई ये कहानी कब लव स्टोरी में बदल जाती है ये आप ट्रेलर देखकर समझेंगे।

अगर आपने कभी किसी से प्यार किया है तो ट्रेलर के लास्ट की लाइनें आपको सबसे ज्यादा तकलीफ पहुंचाएंगी। समाज जब शक्ल और कमाई से आपके और आपके पार्टनर को जज करें तो गुस्सा होना लाजमी है।

फिल्म 15 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि लंच बॉक्स फिल्म की तरह इस फिल्म में भी लीड एक्टर-एक्ट्रेस के साथ सबसे जरूर जो चीज है वो फोटोग्राफ। जो दो प्यार करने वाले को मिलती है।

मुंबई की सड़को पर शूट हुई इस फिल्म का बजट ज्यादा तो नहीं लग रहा मगर ये फिल्म उन सभी मसालेदार और ग्लैमर फिल्म से बेहद सॉफ्ट और सुन्दर है।