लाइव न्यूज़ :

जैकलीन फर्नांडिस ऐसे कर रहीं है अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी, डांस क्लास के बाद हुईं स्पॉट

By ललित कुमार | Published: March 08, 2019 10:23 AM

Open in App
1 / 8
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी करने में जुटी हुई हैं, हाल ही में जैकलीन डांस क्लास के बाद मुंबई के बांद्रा में बेहद खास अंदाज में नजर आईं।
2 / 8
हाउसफुल, किक, जुड़वा 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद जैकलीन जल्द ही फिल्म 'चश्में बद्दूर 2' में अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।
3 / 8
फिल्म 'चश्में बद्दूर 2' में जैकलीन के अलावा अली जफर, सिद्धार्थ, तापसी पन्नू और दिव्येंदु शर्मा लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन डेविड धवन करेंगे।
4 / 8
इसके अलावा जैकलीन तरुण मनसुखानी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ड्राइव' में सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।
5 / 8
करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में बनी रही इस फिल्म में जैकलीन और सुशांत पहली बार बड़े पर एक साथ नजर आएंगे। फैंस इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
6 / 8
आखिर बार जैकलीन फिल्म 'रेस 3' में नजर आईं थी, इस फिल्म में सलमान खान, बॉबी देओल, डेजी शाह और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए थे।
7 / 8
बॉलीवुड में जैकलीन ने सुजॉय घोष की फिल्म 'अलाद्दीन' से डेब्यू किया था। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं पाई थी।
8 / 8
जैकलिन को सही पहचान फिल्म 'मर्डर 3' से मिली थी, इस फिल्म में जैकलिन ने काफी बोल्ड सीन्स भी दिए थे। फिल्म में जैकलिन के साथ लीड रोल में इमरान हाशमी नजर आए थे।
टॅग्स :जैकलीन फर्नांडीज़
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टमहाठग सुकेश चन्द्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज की याचिका को दी चुनौती, कहा- "अगर मेरा पत्र धमकी भरा है तो सजा दो"

बॉलीवुड चुस्कीजैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली हाईकोर्ट में लगाई गुहार, ईडी के बनाए मनी लॉन्ड्रिंग केस को रद्द करने है मांग

बॉलीवुड चुस्कीJacqueliene Fernadez Kedarnath Temple: केदारनाथ की शरण में जैकलीन फर्नांडिस, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड चुस्की'आपके लिए 9 दिन का उपवास करूंगा', कॉनमैन सुकेश ने जेल से जैकलीन को दी नवरात्रि की शुभकामनाएं

बॉलीवुड चुस्कीमीका सिंह को सुकेश चन्द्रशेखर से मिला कानूनी नोटिस, गायक से की माफी की मांग, जैकलीन फर्नांडीज से जुड़ा है मामला

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWATCH: आयुष्मान खुराना का कॉन्सर्ट में 'दिल दिल पाकिस्तान' गाते हुए वीडियो वायरल, गुस्साए यूजर ने कहा, पैसों के लिए अपनी मां को भी बेच सकते हैं

बॉलीवुड चुस्कीफाइटर के सॉन्ग 'शेर खुल गए' के लिए 'जोश' ने टी-सीरीज से मिलाया हाथ, गाने में ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री ने मचाया बवा

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Teaser: अजय देवगन की 'शैतान' का टीजर रिलीज, काले जादू का डरावना खेल

बॉलीवुड चुस्कीBade Miyan Chote Miyan: बड़े मियां छोटे मियां का टीजर रिलीज, अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ का फुल एक्शन

बॉलीवुड चुस्की'हीरो हिरोइन' का पहला पोस्टर आया सामने, दिव्या खोसला कुमार का दिखा खूबसूरत अंदाज