इस वजह से सुर्खियों में हैं आश्रम वेब सीरीज में पहलवान का रोल प्ले करने वाली अदिति पोहनकर, देखें खूबसूरत तस्वीरें

By अमित कुमार | Published: November 26, 2020 01:20 PM2020-11-26T13:20:44+5:302020-11-26T13:20:44+5:30

Next

एक्ट्रेस अदिति पोहनकर ने आश्रम वेब सीरीज में काम किया है। अदिति पोहनकर ने कहा कि लोग अब मुझे पहचानने लगे हैं।

अदिति ने कहा कि मैंने वेब श्रृंखला में अलग-अलग अनुमान देखे हैं। वाकई में इस लुक के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। मैंने इस भूमिका के लिए वजन बढ़ाया, इसलिए मुझे एक अलग रूप मिला।

अदिति ने कहा कि प्रकाश झा ने पहले मेरा काम देखा था, फिर उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि क्या आप पहलवानों के बारे में जानते हैं? क्या आप उस तरह से कुश्ती खेल सकते हैं? मैंने बिना कुछ सोचे तुरंत हां कह दिया।

मैं निश्चित रूप से ऐसा कर सकती हूं। लेकिन मुझे एक पहलवान की तरह दिखने के लिए वजन बढ़ाना पड़ा। मैं पूर्ण शाकाहारी हूं और वजन बढ़ाने के लिए मुझे अपना आहार बदलना पड़ा।

अदिति ने कहा कि प्रकाश हर चीज का ध्यान रखते थे, फिर उन्हें पहलवान की तरह व्यवहार करने के सभी विवरण सीखने को मिले।

अदिति ने कहा, मुझे ऑडिशन देने से पहले एक अच्छी बात याद है, जब मैंने अपना, SHE ’शो पूरा किया। मैं लगातार काम कर रहा थी। इसलिए मैं आश्रम के ऑडिशन के दिन तक उसी मोड पर थी और मेरा ऑडिशन चल रहा था।

मेरे ऑडिशनर्स ने कहा कि तुम आज एक ज़ोंबी की तरह दिखती हो। ऐसा करो, थोड़ी देर आराम कर लो और फिर तैयार हो जाओ। मैंने ऐसा किया और फिर से तैयारी के बाद ऑडिशन दिया और मुझे चुन लिया गया। '

अदिति ने कहा, 'हरियाणवी बोलना मेरे लिए भी एक चुनौती थी। मैं देश और विदेश में केवल हिंदी, अंग्रेजी और मराठी बोलता हूं लेकिन इस भूमिका के लिए मैंने हरियाणवी भी सीखी।

मैं खुद यह देखना चाह रही हूं कि प्रकाश झा तीसरे सीजन की घोषणा कब करेंगे और हमें फिर से साथ काम करने का अवसर मिलेगा।

अभिनेत्री अदिति पोहनकर, जो हिंदी, मराठी और तमिल फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं।