फेसबुक पर सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं योगी आदित्यनाथ

By भाषा | Published: April 20, 2018 05:58 PM2018-04-20T17:58:29+5:302018-04-20T17:58:29+5:30

सोशल मीडिया प्लेटफार्म की ओर से जारी रैंकिंग में योगी का पेज राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से अधिक लोकप्रिय रहा।

Yogi Adityanath most Famous CM on Facebook | फेसबुक पर सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं योगी आदित्यनाथ

फेसबुक पर सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं योगी आदित्यनाथ

नई दिल्ली, 20 अप्रैल: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फेसबुक पेज देश के अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों की तुलना में सबसे अधिक लोकप्रिय रहा। सोशल मीडिया प्लेटफार्म की ओर से जारी रैंकिंग में योगी का पेज राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से अधिक लोकप्रिय रहा।

उत्तर प्रदेश सरकार को फेसबुक की ओर से भेजे गये संदेश में सोशल मीडिया के प्रतिनिधि ने कहा कि हमने हाल ही में भारतीय सरकारी विभागों, मंत्रालयों, राजनीतिक दलों में शीर्ष पर रहे फेसबुक पेज के आंकडे़ जारी किये हैं। ये आंकडे़ एक जनवरी से 31 दिसंबर 2017 के बीच विभिन्न फेसबुक पेज की लोकप्रियता को दर्शाते हैं। ये आंकडे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हुए संवाद, बातचीत, प्रतिक्रिया, शेयर और टिप्पणियों पर आधारित हैं।

प्रतिनिधि ने कहा कि आपको जानकर खुशी होगी कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी का फेसबुक पेज भारतीय मुख्यमंत्रियों की श्रेणी में शीर्ष पर है।

Web Title: Yogi Adityanath most Famous CM on Facebook

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे