गुजरात में पति ने अपनी पत्नी को 500 रुपए में बेचा, खरीदने वाले लोगों ने महिला के साथ किया दुष्कर्म

By दीप्ती कुमारी | Published: October 3, 2021 08:37 AM2021-10-03T08:37:36+5:302021-10-03T08:40:53+5:30

गुजरात में एक पति ने अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी , उसने अपनी पत्नी को 500 रुपए के लिए दूसरे पुरुष के बेचकर चला गया और गैर पुरुष ने महिला के साथ दुष्कर्म किया ।

woman sold off by husband for rs 500 raped in gujarat | गुजरात में पति ने अपनी पत्नी को 500 रुपए में बेचा, खरीदने वाले लोगों ने महिला के साथ किया दुष्कर्म

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsगुजरात में पति ने शादी के तुरंत बाद बेचा अपनी पत्नी को मामले में पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार पति ने अपनी पत्नी को 500 रुपए में बेच दिया था

गांधीनगर :   गुजरात में पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने कथित तौर पर अपनी पत्नी को 500 रुपये में बेच दिया था । महिला को खरीदने  वाले पुरुषों ने कथित तौर पर एक सुनसान जगह पर उसके साथ बलात्कार किया । शुक्रवार को मामला जब पुलिस के सामने आया, तब पुलिस ने शिकायत पर तुरंत कार्रवाई की और 24 घंटे के भीतर इसमें शामिल लोगों को गिरफ्तार कर लिया ।

थाना प्रभारी मदनलाल कडवासरा ने बताया कि एक आरोपी की पहचान सोनू शर्मा के रूप में हुई है । घटना का पता तब चला जब 21 वर्षीय महिला ने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई ।

शादी के बाद ही बेच दी पत्नी 

मऊ निवासी युवती की शादी गुरुवार की रात करीब नौ बजे लकी होटल में हुई थी । इस दौरान सोनू शर्मा ने महिला के पति से संपर्क किया और उसे उसके बदले 500 रुपये देने की पेशकश की । इसके बाद आरोपी ने पैसे स्वीकार कर लिए और कथित तौर पर अपनी पत्नी को बेच दिया । शर्मा महिला को एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया ।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार कर लिया है । पीड़िता को सीकर के सखी केंद्र भेजा गया । 
 

Web Title: woman sold off by husband for rs 500 raped in gujarat

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे