दिल्ली-एनसीआर में अगले दो घंटे में तेज हवाओं के साथ होगी बारिश, मिलेगी गर्मी और उमस से निजातः मौसम विभाग

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 4, 2019 04:15 PM2019-07-04T16:15:45+5:302019-07-04T16:15:45+5:30

मौसम विभाग के मुताबिक पूरी दिल्ली, पानीपत, करनाल, गन्नूर, बागपत, सोनीपत, रोहतक, बरौत, जिंद, झज्जर, गुरुग्राम, मनेसर, फरीदाबाद, पलवल, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दादरी और गाजियाबाद में तेज हवाएं चलेगी और बारिश होगी।

weather update: IMD Delhi says Thunderstorm with moderate rain would occur over entire Delhi NCR | दिल्ली-एनसीआर में अगले दो घंटे में तेज हवाओं के साथ होगी बारिश, मिलेगी गर्मी और उमस से निजातः मौसम विभाग

दिल्ली-एनसीआर में अगले दो घंटे में तेज हवाओं के साथ होगी बारिश, मिलेगी गर्मी और उमस से निजातः मौसम विभाग

Highlightsदिल्ली-एनसीआर में गर्मी और उमस से राहत मिलने वाली है।मौसम विभाग के अनुसार अगले दो घंटे में होगी बारिश

दिल्ली-एनसीआर में गर्मी और उमस से राहत मिलने वाली है। मौसम विभाग ने अगले दो घंटे में पूरी दिल्ली और एनसीआर में मानसूनी बारिश का अनुमान लगाया है। मौसम विभाग के अनुसार तेज हवाओं के साथ बारिश होगी। तापमान में गिरावट से लोगों को राहत महसूस होगी।

इन इलाकों में बारिश और तूफान का पुर्वानुमान

मौसम विभाग के मुताबिक पूरी दिल्ली, पानीपत, करनाल, गन्नूर, बागपत, सोनीपत, रोहतक, बरौत, जिंद, झज्जर, गुरुग्राम, मनेसर, फरीदाबाद, पलवल, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दादरी और गाजियाबाद में आंधी और बारिश होगी। इसके अलावा एनसीआर में बल्लभगढ़, मेरठ, बिजनौर, मुजफ्फरनगर, हापुड़, महेंद्रगढ़, नूह, सोहणा, भिवाड़ी, हिसार और अलीगड़ में भी अगले दो घंटे में बारिश होगी।

राजधानी दिल्ली में सुबह आर्द्रता 63 फीसदी दर्ज की गई। मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। सोमवार को अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 39.4 और 29.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। 

Web Title: weather update: IMD Delhi says Thunderstorm with moderate rain would occur over entire Delhi NCR

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे