एमआरपी से अधिक मूल्य पर शराब बेचने के आरोप में शराब ठेकों के दो कर्मचारी गिरफ्तार

By भाषा | Published: November 25, 2021 03:03 PM2021-11-25T15:03:14+5:302021-11-25T15:03:14+5:30

Two employees of liquor contracts arrested for selling liquor at a price higher than MRP | एमआरपी से अधिक मूल्य पर शराब बेचने के आरोप में शराब ठेकों के दो कर्मचारी गिरफ्तार

एमआरपी से अधिक मूल्य पर शराब बेचने के आरोप में शराब ठेकों के दो कर्मचारी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश), 25 नवंबर अधिकतम खुदरा मूल्य (एमआरपी) से अधिक कीमत पर शामली जिले में शराब बेचने के आरोप में शराब के दो ठेकों के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है तथा इन ठेकों के मालिकों पर 75,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने शराब ठेकों में काम करने वाले सौरभ कुमार और जाहिद को गिरफ्तार किया। जिला आबकारी अधिकारी कुंवरपाल सिंह के अनुसार आबकारी विभाग ने प्रत्येक शराब दुकान मालिक पर 75 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

पुलिस ने बताया कि कार्रवाई शामली की जिलाधिकारी जसजीत कौर के निर्देश के बाद की गई, जिन्हें शराब की दुकानों के खिलाफ अधिकतम खुदरा मूल्य (एमआरपी) से अधिक कीमत पर शराब बेचने के संबंध में कई शिकायतें मिली थीं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two employees of liquor contracts arrested for selling liquor at a price higher than MRP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे