विषाक्त चाउमीन खाने से दो बच्चों की मौत

By भाषा | Published: December 4, 2020 03:28 PM2020-12-04T15:28:44+5:302020-12-04T15:28:44+5:30

Two children die after consuming poisonous chowmein | विषाक्त चाउमीन खाने से दो बच्चों की मौत

विषाक्त चाउमीन खाने से दो बच्चों की मौत

बलिया (उप्र) चार दिसंबर उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र के नरही ग्राम में कथित रूप से विषाक्त चाउमीन का सेवन करने से एक बच्ची एवं किशोरी की मौत हो गयी तथा तथा पांच अन्य का अस्पताल में उपचार चल रहा है । स्वास्थ्य अधिकारी ने इसकी जानकारी दी ।

अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ हरिनन्दन ने बताया कि नरही ग्राम में मगई नदी के किनारे गत 2 दिसम्बर को मेला लगा था । इस मेले में लोगों ने एक दुकान पर विषाक्त चाउमीन का सेवन कर लिया, जिसमें बृहस्पतिवार देर रात महिमा (7) एवं प्रिया राय (14) की मौत हो गई ।

उन्होंने बताया कि जबकि रिशु (8) एवं उसकी दो बहनें रिया और रिद्धि, आयुष पांडेय (4) , राज पांडेय (6) का उपचार जिला मुख्यालय के एक निजी अस्पताल में चल रहा है । उन्होंने बताया कि ये बच्चे मेले में बुधवार की शाम गए थे ।

उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह इन बच्चों ने बारी बारी पेट दर्द की शिकायत की और इसके बाद उन्हिें उल्टियां होने लगीं । बच्चों को परिवार वाले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरहीं ले गए, जहाँ बच्चों की नाजुक हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय बलिया के लिए भेज दिया गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two children die after consuming poisonous chowmein

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे