संभल में ट्रक ने रोडवेज बस के यात्रियों को टक्कर मारी, तीन की मौत

By भाषा | Published: July 17, 2021 10:53 AM2021-07-17T10:53:58+5:302021-07-17T10:53:58+5:30

Truck hit roadways bus passengers in Sambhal, three killed | संभल में ट्रक ने रोडवेज बस के यात्रियों को टक्कर मारी, तीन की मौत

संभल में ट्रक ने रोडवेज बस के यात्रियों को टक्कर मारी, तीन की मौत

संभल (उप्र), 17 जुलाई उत्तर प्रदेश के संभल जिले में शनिवार सुबह रोडवेज बस की लाइट खराब होने के कारण सड़क किनारे खड़े यात्रियों को एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस प्रवक्ता पवन कुमार ने बताया की शनिवार तड़के चार बजे गुन्नौर थाना क्षेत्र के कादराबाद गांव के पास बदाऊं से दिल्ली जा रही रोडवेज की बस की हेड लाइट खराब हो गई थी और चालक बस को किनारे लगा कर उसे सही कर रहा था। बस के यात्री नीचे खड़े थे तभी एक ट्रक ने यात्रियों को पीछे से टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि हादसे में चांद हुसैन (23), सोनू (22) और शमशाद (45) की मौत हो गई जबकि मोहिन और अरशद घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Truck hit roadways bus passengers in Sambhal, three killed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे