पूर्वी दिल्ली में युवक की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 13, 2021 09:39 PM2021-04-13T21:39:19+5:302021-04-13T21:39:19+5:30

Three accused arrested in East Delhi's murder case | पूर्वी दिल्ली में युवक की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

पूर्वी दिल्ली में युवक की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

नयी दिल्ली, 13 अप्रैल पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में 22 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या और उसके दोस्त को घायल करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार को देर रात हुयी।

पुलिस के अनुसार उसे देर रात करीब दो बजे इलाके में झगड़ा होने की सूचना मिली।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस टीम को खिचड़ीपुर के अभिमन्यु और अभिषेक घायल अवस्था में मिले। उन पर चाकू से वार किया गया था।

अधिकारी ने बताया कि दोनों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया, जहां अभिमन्यु की मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि कल्याणपुरी थाने में भादंसं की धारा 302 (हत्या), 307 (हत्या की कोशिश) और 34 (साझा मकसद) के तहत एक मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक यादव ने बताया कि इस घटना के संबंध में तीन आरोपी लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान मनीष (20), रोहित (21) और अर्जुन (19) के रूप में हुई है। ये तीनों त्रिलोकपुरी इलाके के रहने वाले हैं।

पुलिस ने कहा कि सोमवार को पीड़ितों ने किसी मुद्दे पर रोहित की पिटाई की थी। रोहित ने इसका बदला लेने के लिए अपने भाई मनीष और अन्य मित्रों को बुलाया और पीड़ितों पर हमला कर दिया।

पुलिस के अनुसार मनीष नोएडा के सेक्टर -8 में एक कपड़ा निर्यात कंपनी में काम करता है जबकि रोहित मजदूर है वहीं अर्जुन आईटीओ स्थित विकास भवन में सफाईकर्मी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three accused arrested in East Delhi's murder case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे