तेलंगाना: देर रात पुलिस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को उनके आवास से किया गिरफ्तार; भाजपा ने थाने का किया घेराव, दी ये चेतावनी

By अनिल शर्मा | Published: April 5, 2023 08:52 AM2023-04-05T08:52:23+5:302023-04-05T09:08:00+5:30

बंदी की गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है जब तीन दिन बाद (8 अप्रैल) प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के दौरे पर पहुंचने वाले हैं। 

Telangana Police took BJP state president Bandi Sanjay into custody from his residence in Karimnagar | तेलंगाना: देर रात पुलिस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को उनके आवास से किया गिरफ्तार; भाजपा ने थाने का किया घेराव, दी ये चेतावनी

तेलंगाना: देर रात पुलिस ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को उनके आवास से किया गिरफ्तार; भाजपा ने थाने का किया घेराव, दी ये चेतावनी

Highlightsबंदी संजय की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा उग्र है और राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है। भाजपा के प्रदेश महासचिव प्रेमेंद्र रेड्डी ने कहा कि पुलिस ने अवैध रूप से बंदी संजय को गिरफ्तार किया।प्रेमेंद्र रेड्डी ने केसीआर सरकार पर पीएम मोदी की राज्य की यात्रा को बाधित करने की कोशिश का आरोप लगाया।

तेलंगाना: भाजपा ने पुलिस द्वारा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को करीमनगर स्थित उनके आवास से मंगलवार और बुधवार की दरम्यानी रात हिरासत में लिए जाने का विरोध किया है। बंदी की गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है जब तीन दिन बाद (8 अप्रैल) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य के दौरे पर पहुंचने वाले हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने नलगोंडा जिले के बोम्मला रामाराम पुलिस थाने का बुधवार सुबह घेराव किया और विरोध प्रदर्शन किया, जहां राज्य भाजपा अध्यक्ष और सांसद बंदी संजय को पुलिस ने हिरासत में रखा है। 

बंदी संजय की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा उग्र है और राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी है। भाजपा के प्रदेश महासचिव प्रेमेंद्र रेड्डी का कहना है कि पुलिस ने अवैध रूप से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय को उनके आवास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह तेलंगाना में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में खलल डालने का प्रयास है।

 प्रेमेंद्र रेड्डी ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि हम भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय की अवैध गिरफ्तारी के खिलाफ राज्यव्यापी विरोध करने की योजना बना रहे हैं। बकौल प्रेमेंद्र-उन्हें (बंदी संजय को) इतनी रात में हिरासत में लेने की क्या जरूरत थी? मामला क्या है और उन्हें क्यों हिरासत में लिया गया है, इसकी जानकारी हमें किसी ने नहीं दी है।

प्रेमेंद्र रेड्डी ने कहा कि  केसीआर सरकार प्रधानमंत्री मोदी की राज्य की यात्रा को बाधित करने की कोशिश कर रही है। हम इसके खिलाफ कल राज्यव्यापी विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Web Title: Telangana Police took BJP state president Bandi Sanjay into custody from his residence in Karimnagar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे