तमिलनाडुः कोयंबटूर में पांच स्थानों पर NIA की छापेमारी, लैपटॉप और पेन ड्राइव समेत कई संवेदनशील सामग्री जब्त

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 29, 2019 09:10 AM2019-08-29T09:10:05+5:302019-08-29T09:10:05+5:30

पिछले दिनों तमिलनाडु में लश्कर-ए-तैयबा के छह सदस्यों के कथित रूप से घुसने के सिलसिले में कोयंबटूर से तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Tamil Nadu: NIA raids underway at 5 locations in Coimbatore, Laptops, mobile phones, SIM cards, & pen-drives seized | तमिलनाडुः कोयंबटूर में पांच स्थानों पर NIA की छापेमारी, लैपटॉप और पेन ड्राइव समेत कई संवेदनशील सामग्री जब्त

तमिलनाडुः कोयंबटूर में पांच स्थानों पर NIA की छापेमारी, लैपटॉप और पेन ड्राइव समेत कई संवेदनशील सामग्री जब्त

Highlightsआतंकवादियों के पहुंचने की सूचना के बाद से शहर में सुरक्षा हाई अलर्ट पर है। जिला पुलिस प्रमुखों को समूचे राज्य में अत्यंत सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया है।

तमिलनाडु के कोयंबटूर शहर में पांच स्थानों पर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की छापेमारी जारी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक इन स्थानों से अब तक लैपटॉप, मोबाइल, मिम कार्ड और पेन ड्राइव बरामद हुई है। फिलहाल स्पष्ट नहीं हैं कि यह छापेमारी किस मामले में की जा रही है। पिछले दिनों तमिलनाडु में लश्कर-ए-तैयबा के छह सदस्यों के कथित रूप से घुसने के सिलसिले में कोयंबटूर से तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

आतंकवादी संगठन लश्कर के छह आतंकवादियों के श्रीलंका से समुद्र के रास्ते तमिलनाडु में घुसपैठ करने और वहां से कोयंबूटर समेत बाकी शहरों की ओर रुख करने की खबर के बाद पिछले हफ्ते ही राज्य में सुरक्षा बढ़ा दी गयी थी। कोयंबटूर के पुलिस आयुक्त सुमित शरण ने शुक्रवार को कहा था कि आतंकवादियों के पहुंचने की सूचना के बाद से शहर में सुरक्षा हाई अलर्ट पर है।

पुलिस ने बताया कि 31 अगस्त तक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी और तब तक आंगुतकों को हवाई अड्डे तक आने की इजाजत नहीं होगी। केरल के डीजीपी लोकनाथ बेहेरा ने जिला पुलिस प्रमुखों को समूचे राज्य में अत्यंत सतर्कता बरतने का निर्देश दिया है।

Web Title: Tamil Nadu: NIA raids underway at 5 locations in Coimbatore, Laptops, mobile phones, SIM cards, & pen-drives seized

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे