सुशील मोदी ने मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव पर घेरा नीतीश कुमार को, बोले- "बाहुबली की पत्नी और शराब माफिया के लिए किस मुंह से वोट मांगेंगे नीतीश"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: October 26, 2022 09:52 PM2022-10-26T21:52:11+5:302022-10-26T21:56:26+5:30

सुशील मोदी ने मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव में उतरे राजद प्रत्याशियों के पक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा प्रचार में शामिल होने पर घेरते हुए कहा कि कहा कि आखिर नीतीश कुमार किस मुंह से मोकामा और गोपालगंज की जनता के बीच में जा रहे हैं।

Sushil Modi surrounded Nitish Kumar on Mokama and Gopalganj by-elections, said - "With which face will Nitish seek votes for Bahubali's wife and liquor mafia" | सुशील मोदी ने मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव पर घेरा नीतीश कुमार को, बोले- "बाहुबली की पत्नी और शराब माफिया के लिए किस मुंह से वोट मांगेंगे नीतीश"

फाइल फोटो

Highlightsसुशील मोदी ने मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव में प्रचार के मुद्दे पर घेरा नीतीश कुमार कोसुशील मोदी ने कहा कि एक दबंग की पत्नी और एक शराब फैक्ट्री के मालिक का प्रचार कैसे कर रहे हैंआखिर कहां चली गई मुख्यमंत्री की नीतीश की अपराध और शराब के प्रति जीरो टालरेंस की नीति

पटना: भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने मोकामा और गोपालगंज उपचुनाव में महागठंबधन की ओर से चुनावी मैदान में उतरे राजद प्रत्याशियों के पक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा प्रचार में शामिल होने पर घेरते हुए कहा कि नीतीश कुमार आखिर कौन सा मुंह लेकर मोकामा और गोपालगंज की जनता के बीच में जा रहे हैं।

सुशील मोदी ने बाहुबली अनंत सिंह और गोपालगंज से किस्मत आजमा रहे राजद प्रत्याशी के बारे में कहा, "एक बाहुबली की पत्नी और एक शराब माफिया के लिए किस मुंह से वोट मांगेंगे नीतीश कुमार। अनंत सिंह के खिलाफ 38 मामले, अब उनकी पत्नी के लिए प्रचार करेंगे सीएम। कहां गई अपराध और शराब पर जीरो टालरेंस की नीति"

इसके साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि अनंत सिंह जब तक जदयू में थे, उनके यहां कभी भी पुलिस का छापा नहीं पड़ा, लेकिन जैसे ही उन्होंने ललन सिंह को चुनौती दी, उनके यहां छापा पड़ गया। अब नीतीश कुमार उसी अनंत सिंह की पत्नी के पक्ष में प्रचार करने जाएंगे। मोदी ने कहा कि अनंत सिंह पर पुटुस यादव की बर्बर हत्या का आरोप है। नीतीश राज में ही उनके घर से एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद हो चुका है और उस कारण उन्हें दस साल की सजा भी हुई है।

अनंत सिंह के साथ नीतीश कुमार के राजधर्म को कटघरे में खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे आपराधिक व्यक्ति की विधानसभा सदस्यता रद होने पर राजद उसकी पत्नी को टिकट देती है और उसके लिए नीतीश कुमार का वोट मांगना कहां की नैतिकता है? क्या नीतीश कुमार की अन्तरात्मा कुछ नहीं बोलती?

सुशील मोदी ने सिर्फ अनंत सिंह को लेकर ही नीतीश कुमार की लानत मलामत नहीं की बल्कि राजद के गोपलागंज से उतारे गये प्रत्याशी मोहन गुप्ता के जरिये भी नीतीश कुमार पर हमला किया और कहा कि गोपालगंज से राजद उम्मीदवार मोहन गुप्ता गोवा की शराब कंपनी सिल्वर हेरीटेज स्पिरिट लिमिटेड के मालिक हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता मोदी ने कहा कि पिछले दिनों इसी कंपनी का शराब टैंकर झारखंड में जब्त कर मुकदमा दर्ज किया गया। उसके बाद भी अगर नीतीश कुमार उनके पक्ष में प्रचार के लिए गोपालगंज जा रहे हैं तो यह उनके दोहरे मापदंड को दर्शाता है।

Web Title: Sushil Modi surrounded Nitish Kumar on Mokama and Gopalganj by-elections, said - "With which face will Nitish seek votes for Bahubali's wife and liquor mafia"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे