सुधांशु सरिया ने एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी पर उनकी फिल्म के पोस्टर की साहित्यिक चोरी का लगाया आरोप

By भाषा | Published: April 9, 2021 09:36 PM2021-04-09T21:36:36+5:302021-04-09T21:36:36+5:30

Sudhanshu Saria accuses Ekta Kapoor of Alt Balaji of plagiarizing the poster of her film | सुधांशु सरिया ने एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी पर उनकी फिल्म के पोस्टर की साहित्यिक चोरी का लगाया आरोप

सुधांशु सरिया ने एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी पर उनकी फिल्म के पोस्टर की साहित्यिक चोरी का लगाया आरोप

मुंबई, नौ अप्रैल राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार सुधांशु सरिया ने आरोप लगाया कि निर्माता एकता कपूर के मंच आल्ट बालाजी ने उनकी फिल्म ‘लोव’ के पोस्टर की अपने नए शो ‘हिज स्टोरी’ के लिये साहित्यिक चोरी की है।

डिंग एंटरटेनमेंट द्वारा प्रायोजित इस शो की 25 अप्रैल से आल्ट बालाजी और जी5 प्रीमियम पर स्ट्रीमिंग शुरू होगी। ‘हिज स्टोरी’ में सत्यदीप मिश्रा और प्रियमणि राज और मृणाल दत्त मुख्य भूमिका में हैं।

अपनी लघु फिल्म “नॉक नॉक नॉक” के लिये पिछले महीने सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का राष्ट्रीय पुरस्कार पा चुके सरिया ने ट्विटर पर शुक्रवार 2015 में समान लैंगिंग संबंधों पर आई उनकी चर्चित फिल्म का पोस्टर साझा किया जिसमें दो युवक बिस्तर पर आलिंगनबद्ध लेटे हुए हैं।

इस फिल्म में ध्रुव गणेश और शिव पंडित मुख्य भूमिका में थे।

आल्ट बालाजी द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किये गए ‘हिज स्टोरी’ के पोस्टर में भी किरदारों को लगभग उसी मुद्रा में दिखाया गया है।

सरिया ने ट्विटर पर लिखा कि वह निर्माताओं द्वारा उनके पोस्टर की “खुलेआम” नकल करने से वह निराश हैं।

निर्देशक ने लिखा, “यह उद्योग ऐसा क्यों है? जगा तो यह देखकर दुख हुआ कि फिल्म लोव का मूल पोस्टर आल्ट बालाजी, जी5 प्रीमियम के प्रतिभाशाली लोगों द्वारा अपनी कहानी ‘हिज स्टोरी’ के लिये खुलेआम इस्तेमाल किया गया है।”

कपूर के साथ शो के कलाकारों को टैग करते हुए सरिया ने लिखा, “अगर आपको नहीं पता था तो अब पता चल चुका है।”

सरिया के आरोपों के घंटों बाद आल्ट बालाजी के प्रवक्ता ने कहा कि उनकी टीम कभी भी किसी कलाकार के काम की साहित्यिक चोरी नहीं करेगी और फिलहाल इस मामलों को देख रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Sudhanshu Saria accuses Ekta Kapoor of Alt Balaji of plagiarizing the poster of her film

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे