खान मार्केट के पास कुछ लोग ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते मिले : पुलिस

By भाषा | Published: January 24, 2021 01:05 PM2021-01-24T13:05:54+5:302021-01-24T13:05:54+5:30

Some people were found shouting 'Pakistan Zindabad' slogans near Khan Market: Police | खान मार्केट के पास कुछ लोग ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते मिले : पुलिस

खान मार्केट के पास कुछ लोग ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते मिले : पुलिस

नयी दिल्ली, 24 जनवरी दिल्ली के खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास शनिवार रात छह लोग ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए मिले।

पुलिस ने रविवार को बताया कि शनिवार रात करीब एक बजे तुगलक रोड पुलिस थाने को पीसीआर कॉल पर शिकायत मिली की कुछ लोग खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर तीन महिलाएं, दो पुरुष और एक किशोर नीले रंग की युलु बाइक के साथ मौजूद थे।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि वे इंडिया गेट इलाके में आए थे और उन्होंने किराए पर युलु मोटरसायकिल ली थी।

वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने युलु मोटरसायकिल से रेस लगाने और एक दूसरे को देशों के नाम से पुकारने का फैसला किया जिनमें पाकिस्तान भी शामिल था।

पुलिस ने बताया कि इसलिए वे हल्के-फुल्के अंदाज में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ चिल्ला रहे थे।’’

अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Some people were found shouting 'Pakistan Zindabad' slogans near Khan Market: Police

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे