बेटे की रिहाई के बाद शाहरुख खान के चेहरे पर मुस्कान, वकील सतीश मानेशिंदे और टीम के साथ खिंचवाई फोटो

By दीप्ती कुमारी | Published: October 28, 2021 09:24 PM2021-10-28T21:24:36+5:302021-10-28T21:53:14+5:30

आर्यन खान की जमानत के बाद शाहरुख खान ने सतीश मानेशिंदे और पूरी टीम के साथ तस्वीर खिंचवाई । बेटे को जमानत मिलने के बाद शाहरुख के चेहरे पर मुस्कान नजर आई ।

shah rukh khan first pics with lawyer satish maneshinde legal team post son aryan khans bail | बेटे की रिहाई के बाद शाहरुख खान के चेहरे पर मुस्कान, वकील सतीश मानेशिंदे और टीम के साथ खिंचवाई फोटो

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsड्रग्स केस में आर्यन खान को मिली जमानत शाहरुख खान के चेहरे पर नजर आई मुस्कानकानूनी टीम के साथ खिंचवाई फोटो

मुंबई : बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को मुंबई क्रूज ड्रग्स जब्ती मामले में आर्यन खान को जमानत दे दी । इसके बाद उनके वकील सतीश मानेशिंदे और शाहरुख खान के साथ वाली एक तस्वीरें साझा की । इन तस्वीरों में सभी खुश नजर आ रहे हैं । कानूनी टीम और सुपरस्टार के साथ मानेशिंदे ने जीत का जश्न मनाया । उसी के बारे में बात करते हुए, कानूनी टीम ने कहा, "आर्यन शाहरुख खान को अंततः एचसी द्वारा जमानत पर रिहा कर दिया गया है । कोई कब्जा नहीं, कोई सबूत नहीं, कोई उपभोग नहीं, कोई साजिश नहीं, पहले क्षण से ही जब उन्हें 2 अक्टूबर 2021 को हिरासत में लिया गया था ... न ही अभी कुछ भी है ।"

सतीश मानेशिंदे और आर्यन की कानूनी टीम ने कहा, "हम सर्वशक्तिमान के लिए महान हैं कि हमारी प्रार्थना श्री नितिन साम्ब्रे ने स्वीकार कर ली और आर्यन को जमानत दे दी । सत्य मेवा जयते।"

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मामले में अरबाज मर्चेंट और मुनमुम धमेचा को भी जमानत दे दी । न्यायमूर्ति साम्ब्रे ने कहा, "तीनों याचिकाओं को स्वीकार किया जाता है । मैं कल शाम तक विस्तृत आदेश पारित करूंगा ।" 

आर्यन खान के अधिवक्ताओं ने तब नकद जमानत जमा करने की अनुमति मांगी, जिस पर अदालत ने इनकार कर दिया और कहा कि जमानत दी जानी है । न्यायमूर्ति साम्ब्रे ने कहा, "मैं कल भी आदेश दे सकता था लेकिन मैंने आज दिया ।" फिलहाल आर्यन खान एक अन्य आरोपी अरबाज मर्चेंट के साथ आर्थर रोड जेल में बंद है जबकि, मुनमुन धमेचा भायखला महिला जेल में है ।

आर्यन खान, मर्चेंट और धमेचा को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और प्रतिबंधित दवाओं के कब्जे, खपत, बिक्री / खरीद, साजिश और उकसाने के लिए नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था । एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया, जो 2 अक्टूबर को समुद्र के बीच में गोवा जा रही थी । इस मामले में अब तक दो नाइजीरियाई नागरिकों सहित कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है ।
 

Web Title: shah rukh khan first pics with lawyer satish maneshinde legal team post son aryan khans bail

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे