जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 31, 2020 09:36 AM2020-01-31T09:36:37+5:302020-01-31T09:36:37+5:30

जम्मू के आईजी मुकेश सिंह ने बताया कि जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर आतंकियों के साथ मुठभेड़ सेना ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया।

Search operation continues, three terrorists killed in encounter with security forces on Jammu-Srinagar highway | जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

Highlightsअधिकारी ने बताया कि पुलिस ने नागरोटा के बान इलाके में टोल प्लाजा पर श्रीनगर जा रहे एक ट्रक को तड़के पांच बजे रोका जिसके बाद गोलीबारी हुई। इस दौरान एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया। 

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने एक टोल प्लाजा पर शुक्रवार तड़के तीन-चार आतंकवादियों के समूह के पुलिस पर हमला करने के बाद हुई मुठभेड़ में सेना ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। इस दौरान एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया। 

जम्मू के आईजी मुकेश सिंह ने बताया कि जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर आतंकियों के साथ मुठभेड़ सेना ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया।  अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने नागरोटा के बान इलाके में टोल प्लाजा पर श्रीनगर जा रहे एक ट्रक को तड़के पांच बजे रोका जिसके बाद गोलीबारी हुई। 


डीजीपी ने बताया कि तीन-चार आतंकवादियों का एक समूह श्रीनगर जा रहा था। पुलिस के एक दल से उसे टोल प्लाजा पर रोका। अन्य आतंकवादियों को पकड़ने के लिए एक बड़ा तलाश अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी तलाश अभियान पर नजर रखने के लिए मौके पर मौजूद हैं। अधिकारियों ने बताया कि हमले के बाद राजमार्ग को यातायात के लिए बंद कर दिया गया है। अधिकारियों ने नागरोटा में सभी स्कूलों को एहतियातन बंद रखने का आदेश दिया है। 

Web Title: Search operation continues, three terrorists killed in encounter with security forces on Jammu-Srinagar highway

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे