डिवाइडर से टकरा कर पलटी रोडवेज बस, ड्राइवर की मौत, कई यात्री घायल

By भाषा | Published: August 3, 2021 11:24 AM2021-08-03T11:24:38+5:302021-08-03T11:24:38+5:30

Roadways bus overturned after colliding with divider, driver killed, many passengers injured | डिवाइडर से टकरा कर पलटी रोडवेज बस, ड्राइवर की मौत, कई यात्री घायल

डिवाइडर से टकरा कर पलटी रोडवेज बस, ड्राइवर की मौत, कई यात्री घायल

बदायूं (उप्र) तीन अगस्त बदायूं के थाना सहसवान क्षेत्र में दिल्ली से बदायूं आ रही रोडवेज बस मंगलवार सुबह अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि कुछ बस यात्रियों को मामूली चोट आयी हैं ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस चालक के शव को अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार हादसा मंगलवार सुबह करीब पांच बजे बदायूँ के सहसवान में बदायूँ राजमार्ग पर स्थित डीपी महाविद्यालय के पास हुआ। रोडवेज बस दिल्ली से बदायूँ जा रही थी जैसे ही बस बदायूँ मेरठ राजमार्ग पर स्थित डीपी महाविद्यालय के पास पहुँची रोडवेज बस डिवाइडर में घुस कर पलट गई।

हादसे में बस चालक पंकज पाठक (40) की मौत हो गयी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने बस चालक के शव को अपने कब्जे में ले लिया, और घटना की सूचना बस चालक के परिजन को दी ।

बस में बैठी दो दर्जन से अधिक सवारियों को हल्की फुल्की चोटें आयी हैं। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद उनके गंतव्य को भेज दिया गया हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Roadways bus overturned after colliding with divider, driver killed, many passengers injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे