चुनाव में जीत के लिए रतलाम से कांग्रेस प्रत्याशी पारस सकलेचा का टोटका बेअसर

By अनुराग.श्रीवास्तव@लोकमत.इन | Published: December 6, 2023 10:41 AM2023-12-06T10:41:42+5:302023-12-06T10:44:02+5:30

वोटिंग से पहले फकीर की चप्पल से पीटने का कांग्रेस प्रत्याशी पारस सकलेचा वीडियो हुआ था वायरल मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले जीत को लेकर एक तरफ जहां प्रत्याशी मंदिर मंदिर परिक्रमा करते हुए नजर आ रहे थे। वहीं कांग्रेस के एक प्रत्याशी इसलिए चर्चा में थे कि वोटिंग उनके पक्ष में आए, इसलिए वह फकीर की चप्पल से पीटते हुए नजर आए । इसका वीडियो जमकर वायरल भी हुआ।

Ratlam Congress candidate Paras Saklecha's trick to win the election proved ineffective | चुनाव में जीत के लिए रतलाम से कांग्रेस प्रत्याशी पारस सकलेचा का टोटका बेअसर

चुनाव में जीत के लिए रतलाम से कांग्रेस प्रत्याशी पारस सकलेचा का टोटका बेअसर

Highlightsरतलाम शहर से कांग्रेेस प्रत्याशी का टोटका नही चलाचुनाव में जीतने के लिए चप्पल से पिटाई का वीडियो हुआ वायरलचुनाव नतीजों में टोटके नही चलने पर मिली बड़ी हार

विधानसभा चुनाव में फतह हासिल करने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी का टोटका नहीं चल पाया और उन्हें विधानसभा चुनाव के नतीजे में हर का सामना करना पड़ा।

 यह वीडियो रतलाम सीट से कांग्रेस उम्मीदवार पारस सकलेचा का है वीडियो में कांग्रेस के प्रत्याशी फकीर की चप्पल से पीटते हुए नजर आ रहे हैं रतलाम सिटी विधानसभा सीट से बीजेपी के चेतन कश्यप के खिलाफ खड़े हुए पारस सकलेचा एक बार के विधायक रह चुके हैं। लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में पारस सकलेचा को भाजपा के चेतन कश्यप से कड़ी टक्कर मिली और 60 हजार से ज्यादा वोट से हार का सामना करना पड़ा। भाजपा प्रत्याशी चेतन कश्यप को 109656 वोट मिले जबकि कांग्रेस प्रत्याशी पारस सकलेटा को 48000 वोट हासिल हुए।

 लेकिन चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए जनता दरबार के साथ फकीर की चप्पलों से पीटने का टोटका कांग्रेस प्रत्याशी का वे असर रहा।

 प्रदेश में चुनाव नतीजे को लेकर हाई प्रोफाइल सीटों को लेकर चर्चा है लेकिन रतलाम शहर से कांग्रेस उम्मीदवार पारस सकलेचा सिर्फ इसलिए सुर्खियों में थे कि चुनाव जीतने के लिए उन्होंने चप्पल से पीटने का टोटका अपनाया। हालांकि वायरल वीडियो में साफ जाहिर हो रहा है की फकीर को चप्पल देते वक्त कांग्रेस प्रत्याशी को फकीर ने सिर पर चप्पलों से पिटा। इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी कहते हुए नजर आए की बस कीजिए हो गया। लेकिन जनता को कांग्रेस प्रत्याशी का ये टोटका हजम नहीं हुआ और मतदाताओं ने बीजेपी के पक्ष में फैसला सुना दिया।

Web Title: Ratlam Congress candidate Paras Saklecha's trick to win the election proved ineffective

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे