पूजा स्थल पर मंदबुद्धि महिला से दुष्कर्म

By भाषा | Published: January 7, 2021 07:30 PM2021-01-07T19:30:02+5:302021-01-07T19:30:02+5:30

Rape woman raped at the place of worship | पूजा स्थल पर मंदबुद्धि महिला से दुष्कर्म

पूजा स्थल पर मंदबुद्धि महिला से दुष्कर्म

जींद, सात जनवरी हरियाणा के जिंद जिले के एक गांव में धार्मिक स्थल पर एक मंदबुद्धि महिला के साथ कथित दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि यह घटना सदर थाना इलाके के एक गांव की है। उन्होंने बताया कि फिलहाल महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवा आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म एवं अन्य अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सदर थाना इलाके के गांव में लगभग 32 वर्षीय मंदबुद्धि महिला पिछले काफी समय से अपने मायके में पिता के पास रह रही है। गत दिवस दोपहर बाद गांव का ही सुनील महिला को अपने साथ आबादी से कुछ दूरी पर बने पूजा स्थल पर ले गया और उसके साथ कथित दुष्कर्म करने लगा।

उन्होंने बताया कि इसी दौरान दो व्यक्ति पूजा अर्चना के लिए पूजा स्थल पर पहुंच गए, जिसके बाद आरोपी महिला को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

घटना के बारे में जब महिला के परिजनों को पता चला तो उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। महिला थाना पुलिस ने मंदबुद्धि महिला के पिता की शिकायत पर सुनील के खिलाफ दुष्कर्म, एससी एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

महिला थाना प्रभारी गीता देवी ने बताया कि फिलहाल पीडि़ता के पिता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Rape woman raped at the place of worship

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे