झारखंड: रांची में म्यूजिक को लेकर विवाद, गुस्साए हमलावर ने DJ संचालक को मारी गोली

By आकाश चौरसिया | Published: May 27, 2024 03:19 PM2024-05-27T15:19:10+5:302024-05-27T15:44:12+5:30

सामने आए हादसे वाले वीडियो में दिख रहा है कि हमले करने वाला अपराधी ने शॉट्स पहने हुए थे और अपने मुंह को ढका हुआ था। वीडियो में दिख रहा है कि गोली लगते ही डीजे जमीन पर गिर पड़ा और अपने होश खो बैठा। 

jharkhand dispute over music in ranchi dj operator of bar shot dead | झारखंड: रांची में म्यूजिक को लेकर विवाद, गुस्साए हमलावर ने DJ संचालक को मारी गोली

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsझारखंड के रांची के बार में एक व्यक्ति ने संचालक पर मारी गोलीम्यूजिक को लेकर उठा विवादशराब पर आकर रुका और न परोसने पर सीधे बंदूक से बरसा दी गोलियां

नई दिल्ली: झारखंड की राजधानी रांची से झकझोर देने वाला सोशल मीडिया पर सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने रात के करीब 1 बजे डीजे संचालक संदीप पर गोली बरसा दी। रिपोर्ट के अनुसार, जिस व्यक्ति ने डीजे सैंडी की हत्या की, वो बार में घुसने वालों 5 अपराधियों में से एक क्रिमिनल था। इस घटना के बाद सभी पांच क्रिमिनल मौकाएं वारदात से भागने में सफल हो गए। 

सामने आए हादसे वाले वीडियो में दिख रहा है कि हमले करने वाला अपराधी ने शॉट्स पहने हुए थे और अपने मुंह को ढका हुआ था। वीडियो में दिख रहा है कि गोली लगते ही डीजे जमीन पर गिर पड़ा और अपने होश खो बैठा। घटना के बाद झारखंड के रिम्स अस्पताल में ले गए, लेकिन वह उसे मृत घोषित कर दिया गया। अब इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। 

रांची के एक्सट्रीम बार में डीजे सैंडी को गोली मारने का वीडियो, रात में करीब 1 बजे के बाद गोली मारी गई है, जबकि बार बंद करने का टाइम रात 11 बजे का है। ऐसे में पुलिस का प्रश्न चिन्ह खड़ा करता है कि रांची में बहुत से बार दो-तीन बजे रात तक चलते हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह चौंकाने वाली यह मामला म्यूजिक तक जा पहुंचा, जिसपर विवाद बढ़ता चला गया। उस वक्त तो ये क्रिमिनल चले गए, लेकिन बार बंद होने के बाद फिर ये पांच एक समूह में पहुंचा और शराब मांगी। मना करने पर उनमें से एक ने अपनी राइफल निकाली और डीजे पर नजदीक से गोली चला दी। 

रिपोर्ट से पता चलता है कि डीजे, जिसकी पहचान संदीप के रूप में हुई है, उसको तुरंत नजदीकी अस्पताल भेजा गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, पुलिस सोमवार सुबह घटनास्थल का दौरा करने के बाद शूटर और उसके साथियों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

Web Title: jharkhand dispute over music in ranchi dj operator of bar shot dead

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे