देखें वीडियो: जबरदस्त टक्कर से बाल-बाल बची 4 साल की बच्ची, खतरनाक दुर्घटना का वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

By आजाद खान | Published: December 2, 2022 04:59 PM2022-12-02T16:59:06+5:302022-12-02T17:13:25+5:30

यह हादसा राजसमंद के खमनौर थाना क्षेत्र में तब हुआ है जब दुकानदार भैरू लाल अपनी दुकान के सामने बेटी के साथ बैठा हुआ था। लाल ने बताया कि हादसे में उसकी बच्ची बाल-बाल बच गई है।

rajasthan rajsamand viral video shows 4 years old girl escape from vital car accident cctv footage | देखें वीडियो: जबरदस्त टक्कर से बाल-बाल बची 4 साल की बच्ची, खतरनाक दुर्घटना का वीडियो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

फोटो सोर्स: Twitter @sirajnoorani

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में चार साल की बच्ची को एक कार दुर्घटना में बाल-बाल बचते हुए देखा गया है। इस दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो जाता है।

जयपुर:राजस्थान (Rajasthan) के राजसमंद (Rajsamand) का एक घटना सामने आया है जिसमें एक चार साल की बच्ची बाल-बाल बचते हुए देखी गई है। दरअसल, अपने घर के सामने खड़ी एक कार में बच्ची बैठकर खेल रही थी और उसी वक्त एक घटना घटी जिसमें बच्ची की जान जाते-जाते बच गई है। 

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें इस हादसे को कैद किया गया है। 

क्या दिखा वीडियो में 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि 50 साल के भैरू लाल अपनी दुकान के सामने बैठा हुआ था और उसकी चार साल की बेटी बाहर खड़ी कार में खेल रही थी। वीडियो के अगले हिस्से में यह देखा गया है कि कार में खेल रही बच्ची जब कार से बाहर निकलती है तभी यह घटना घटती है। 

सीसीटीवी फुटेज में यह देखा गया है कि बच्ची जब घर से बाहर से निकलती है, तभी दुकान के सामने खड़ी कार को सामने से तेज रफ्तार में आ रही एक स्विफ्ट कार ने भैरू लाल की आल्टो को टक्कर मार दी है। फुटेज में यह देखा गया हादसे के वक्च गाड़ी के पर्चे तक उड़ गए है और दोनों गाड़ियों को काफी नुकसान हुआ है। 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, यह घटना राजसमंद के खमनौर थाना क्षेत्र के खेड़ा के भागल में करीब 20 दिन पहले घटी है। दुकानदार मालिक भैरू लाल ने बताया कि वह अपनी दुकान पर बैठे थे और उनकी बेटी कार में खेल रही थी, उसी समय यह एक्सीडेंट हुआ है। 

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर फरार हो गया है। इस घटना के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स इसे लेकर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे है। 
 

Web Title: rajasthan rajsamand viral video shows 4 years old girl escape from vital car accident cctv footage

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे