चक्रवात निवार: केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओं से मदद के लिए तैयार रहने को कहा

By भाषा | Published: November 25, 2020 07:54 PM2020-11-25T19:54:29+5:302020-11-25T19:54:29+5:30

Prevent cyclone: Kejriwal asks AAP workers to be ready for help | चक्रवात निवार: केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओं से मदद के लिए तैयार रहने को कहा

चक्रवात निवार: केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओं से मदद के लिए तैयार रहने को कहा

नयी दिल्ली, 25 नवंबर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) कार्यकर्ताओं को तमिलनाडु और पुडुचेरी के तटों पर आज दस्तक देने वाले चक्रवाती तूफान ‘निवार’ के मद्देनजर जहां भी जरूरत हो, मदद के लिए तैयार रहना चाहिए।

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि केंद्र और राज्य सरकारें स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, “चक्रवात निवार से तमिलनाडु, पुडुचेरी और आंध्र प्रदेश के तटीय क्षेत्र के लोगों की सुरक्षा के लिए मेरी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं। उम्मीद है कि राज्य सरकारें और केंद्र सरकार इस चक्रवात से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जहां कहीं भी जरूरत हो आप कार्यकर्ताओं को मदद के लिए तैयार रहना चाहिए।”

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने अपने नवीनतम बुलेटिन में कहा कि चक्रवात ‘निवार’ कराईकल और मामल्लापुरम के बीच से “25 नवंबर की आधी रात से 26 नवंबर की अल सुबह तक गुजरेगा।”

इसने कहा कि तूफान के दौरान हवाओं की गति 120-130 किलोमीटर प्रति घंटा रहेगी जो बढ़कर 145 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Prevent cyclone: Kejriwal asks AAP workers to be ready for help

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे