महाराष्ट्र: पालघर के बोईसर में एक केमिकल फैक्टरी में भीषण विस्फोट, 8 लोगों की मौत, राहत बचाव कार्य जारी

By भाषा | Published: January 11, 2020 08:34 PM2020-01-11T20:34:59+5:302020-01-11T20:55:19+5:30

मुंबई से 100 किमी दूर बोईसर में महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी) क्षेत्र में स्थित है। 

Palghar: Fire breaks out at a chemical factory in Boisar live updates news | महाराष्ट्र: पालघर के बोईसर में एक केमिकल फैक्टरी में भीषण विस्फोट, 8 लोगों की मौत, राहत बचाव कार्य जारी

महाराष्ट्र: पालघर के बोईसर में एक केमिकल फैक्टरी में भीषण विस्फोट, 8 लोगों की मौत, राहत बचाव कार्य जारी

Highlightsविस्फोट इतना जबरदस्त था कि इसे 15 किमी दूर तक सुना गया। फैक्टरी का नाम अभी पता नहीं चल पाया है।

महाराष्ट्र में पालघर जिले के बोईसर में शनिवार शाम एक केमिकल फैक्टरी में विस्फोट हो गया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस प्रवक्ता हेमंत काटकर ने बताया कि फैक्टरी कोलवाडे गांव में स्थित है और यह विस्फोट शाम करीब सात बज कर 20 मिनट पर हुआ।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस हादसे में अभी तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके साथ ही अभी भी कई लोगों की फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। बता दें कि मौके पर पहुंची प्रशासन द्वारा राहत बचाव कार्य जारी है। घटनास्थल पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद हैं। 



 

विस्फोट इतना जबरदस्त था कि इसे 15 किमी दूर तक सुना गया। उन्होंने बताया कि फैक्टरी का नाम अभी पता नहीं चल पाया है। मुंबई से 100 किमी दूर बोईसर में महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी) क्षेत्र में स्थित है।



 

Web Title: Palghar: Fire breaks out at a chemical factory in Boisar live updates news

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे