बलिया में नौ अंतरराज्यीय गौ तस्कर गिरफ्तार

By भाषा | Published: June 12, 2021 03:38 PM2021-06-12T15:38:27+5:302021-06-12T15:38:27+5:30

Nine interstate cow smugglers arrested in Ballia | बलिया में नौ अंतरराज्यीय गौ तस्कर गिरफ्तार

बलिया में नौ अंतरराज्यीय गौ तस्कर गिरफ्तार

बलिया (उत्तर प्रदेश) 12 जून जिले की सिकन्दरपुर पुलिस ने नौ अंतरराज्यीय गौ तस्करों को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस की तरफ से यह जानकारी दी गई।

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने आज पत्रकारों को बताया कि सिकंदरपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने शनिवार सुबह थाना क्षेत्र के बसारिखपुर बड़ी मस्जिद के पास से पन्द्रह-पन्द्रह हजार रुपये के पुरस्कार घोषित आठ अंतर राज्यीय गौ तस्करों शेख फैयाज, टुनटुन, मुन्ना खां, सलीम उर्फ बुलेट, सद्दाम, शेख फिरोज, योगेन्द्र गुप्ता व सुनील गुप्ता के साथ ही राकेश गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के बसारिखपुर गांव में गत दो जून को एक मकान में सिकन्दरपुर के उप जिलाधिकारी व पुलिस उपाधीक्षक ने 89 गायों और चार वाहनों की बरामदगी की थी। उन्होंने बताया कि यह सभी गौवंश बिहार ले जाने के लिए मकान में रखे गये थे । गिरफ्तार सभी अपराधी उपरोक्त मुकदमे में वांछित चल रहे थे।

गौरतलब है कि इस मामले में लापरवाही बरतने पर पुलिस अधीक्षक ने पिछले दिनों कोतवाली प्रभारी विपिन सिंह, उप निरीक्षक लाल बहादुर, मुख्य आरक्षी आशीष यादव, संजय सिंह, रजनीश सिंह व प्रभाकर सिंह एवं आरक्षी रत्नाकर सिंह यादव को लाइन हाजिर कर दिया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Nine interstate cow smugglers arrested in Ballia

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे