लाइव न्यूज़ :

"माई बेबी जैकलीन, मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूँ...", अपने जन्मदिन पर महाठग सुकेश को सताई एक्ट्रेस की याद, जेल से लिखा खत

By अंजली चौहान | Published: March 25, 2023 4:08 PM

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन जांच एजेंसियों की पूछताछ का सामना कर रही हैं।

Open in App
ठळक मुद्देसुकेश चंद्रशेखर को अपने जन्मदिन के दिन जैकलीन की याद आईं जैकलीन को याद करते हुए सुकेश ने लिखा खत सुकेश का कहना है कि वह जैकलीन को जेल में बहुत याद करता है

नई दिल्ली: महाठग सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली के मामले में वर्तमान समय में दिल्ली की जेल में बंद है। जेल में बंद रहते हुए वह आए दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के नाम नए-नए पत्र लिखता रहता है, इसी कड़ी में शनिवार यानी आज सुकेश ने एक और खत एक्ट्रेस के नाम लिखा है।

अपने जन्मदिन के मौके पर सुकेश को जैकलीन की याद सताने लगी है और उसने जैकलीन के नाम संदेश दिया। सुकेश ने खत में लिखा, "माई बेबी जैकलीन, मैं अपने जन्मदिन के मौके पर आपको बहुत याद कर रहा हूँ।" 

सुकेश यही नहीं रूका उसने आगे कहा, "मुझे अपने आस-पास आपकी कमी खलती है, मेरे पास शब्द नहीं हैं लेकिन मैं जानता हूं मेरे लिए तुम्हारा प्यार कभी खत्म नहीं होगा, यह सिर्फ मेरे लिए हैं। महाठग ने पत्र में कहा कि मैं तुम्हारी ऊर्जा को अपने आस-पास मिस कर रहा हूँ।"

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन जांच एजेंसियों की पूछताछ का सामना कर रही हैं। वह कई बार मामले को लेकर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश हो चुकी हैं।

वहीं, सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ ठगी के मामले में मुख्य आरोपी है। सुकेश पर रैनबैक्सी के पूर्व मालिक शिविंदर सिंह की पत्नी अदिति सिंह को धोखा देने का आरोप है और प्रवर्तन निदेशालय धन के लेन-देन के मामले की जांच कर रहा है।

जबरन वसूली मामले की गवाह जैकलीन फर्नांडीज से भी ईडी ने पूछताछ की है और बाद में दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें जमानत दे दी थी।

सुकेश का जैकलीन के नाम प्यार भरा संदेश

सुकेश ने जैकलीन के नाम अपने पत्र में कहा कि वह उनके लिए खड़ा रहेगा चाहे जो हो जाए। उसने अपने प्यार को सबसे बड़ा उपहार कहा जो उसके जीवन के लिए अनमोल है।

उसने कहा, "तुम जानती हो कि मैं यहाँ तुम्हारे लिए खड़ा हूँ, लव यू माय बेबी, मुझे अपना दिल देने के लिए शुक्रिया।" उसने कहा कि मैं अपने सभी दोस्तों और समर्थकों को भी धन्यवाद देता हूँ। मेरे जन्मदिन पर आपकी सभी के शुभकामना भरे पत्र मुझे मिले हैं। मैं धन्य महसूस कर रहा हूँ।

बता दें कि इससे पहले होली के मौके पर भी सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन के नाम जेल से ही खत भेजा था। इस पत्र में उसने जैकलीन को होली की शुभकामनाएं देते हुए हैप्पी होली विश किया था। एक्ट्रेस को उसने सबसे शानदार इंसान कहते हुए जीवन से गायब हुए रंगों को वापस लागने का वादा किया था। 

टॅग्स :जैकलीन फर्नांडीज़मनी लॉऩ्ड्रिंग मामलादिल्ली
Open in App

संबंधित खबरें

भारतदिल्ली की गर्मी से आमजन का बुरा हाल, IMD का रेड अलर्ट! 44 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है तापमान

भारतVIDEO: 'मैं AAP को वोट दूंगा, अरविंद केजरीवाल कांग्रेस को वोट देंगे', दिल्ली की एक चुनावी रैली में बोले राहुल गांधी

भारतSwati Maliwal Case: विभव कुमार की गिरफ्तारी को अरविंद केजरीवाल ने भाजपा की साजिश बताया, कल MP, MLA के साथ पहुंचेंगे भाजपा मुख्यालय

भारतNorth-West India Weather Alert: बचके रहना रे बाबा!, भीषण गर्मी की मार जारी, अगले 5 दिन घर से जरूरी काम हो तो निकले, आईएमडी ने अलर्ट किया, ऐसे देखें अपने शहर तापमान

भारतDelhi Heatwave: नजफगढ़ में पारा 47 डिग्री सेल्सियस के पार, सीजन का सबसे गर्म दिन, 21 मई तक राहत की संभावना नहीं

भारत अधिक खबरें

भारतVIDEO: यूपी में बीजेपी उम्मीदवार को 8 बार वोट देने वाले शख्स का वीडियो वायरल, विपक्ष ने की जाँच की माग, केस दर्ज

भारतMaharashtra Lok Sabha Elections: आगे बढ़ें और मतदान अधिकार को बढ़ावा दें, जिम्मेदार भारतीय नागरिक होने के नाते हमें..., शाहरुख और सलमान खान ने सोशल मीडिया पर लिखा...

भारतLok Sabha Elections 2024: यूपी की 41 सीटों पर भाजपा को इंडिया गठबंधन की चुनौती, सपा-कांग्रेस का जातिगत फार्मूला बनता जा रहा भाजपा की परेशानी

भारतSwati Maliwal case: 'आप' ने 13 मई को पीसीआर कॉल डिटेल्स लीक करने में दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाया

भारतLok Sabha Elections 2024: 'कांग्रेस देश में धार्मिक आधार पर आरक्षण का समर्थन नहीं करती है', जयराम रमेश ने किया दावा