भाजपा से निलंबित विधायक टी राजा के खिलाफ मुबंई पुलिस ने दर्ज की FIR, हेट स्पीच का है मामला

By रुस्तम राणा | Published: March 30, 2023 02:11 PM2023-03-30T14:11:05+5:302023-03-30T14:11:05+5:30

टी राजा सिंह के खिलाफ मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 153ए 1(ए) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। उन पर अपने विवादित भाषण से दो समुदायों के बीच दुश्मनी पैदा करने का आरोप है।

Mumbai Police registers FIR against suspended BJP MLA T Raja for hate speech | भाजपा से निलंबित विधायक टी राजा के खिलाफ मुबंई पुलिस ने दर्ज की FIR, हेट स्पीच का है मामला

भाजपा से निलंबित विधायक टी राजा के खिलाफ मुबंई पुलिस ने दर्ज की FIR, हेट स्पीच का है मामला

मुंबई: मुंबई पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी से निलंबित विधायक टी राजा सिंह के खिलाफ 29 जनवरी को मुंबई में एक जनसभा के दौरान उनके नफरती भाषण के लिए प्राथमिकी दर्ज की। विधायक के खिलाफ मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 153ए 1(ए) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। मुंबई पुलिस ने गुरुवार इसकी जानकारी दी। 

सिंह के खिलाफ एफआईआर में कहा गया है कि रैली में दिया गया राजा सिंह का बयान दो समुदायों के बीच दुश्मनी पैदा करवा सकता है और धार्मिक सद्भाव को नुकसान पहुंचा सकता है। टी राजा सिंह हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। 
 

Web Title: Mumbai Police registers FIR against suspended BJP MLA T Raja for hate speech

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे