मुंबई: सीट को लेकर झगड़े में व्यक्ति को लोकल ट्रेन से बाहर फेंका

By भाषा | Published: December 6, 2019 06:07 AM2019-12-06T06:07:48+5:302019-12-06T06:07:48+5:30

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 

Mumbai: Person thrown out of local train in a quarrel over seat | मुंबई: सीट को लेकर झगड़े में व्यक्ति को लोकल ट्रेन से बाहर फेंका

मुंबई: सीट को लेकर झगड़े में व्यक्ति को लोकल ट्रेन से बाहर फेंका

Highlightsलोकल ट्रेन में सीट को लेकर हुए झगड़े में गुरुवार सुबह कुर्ला स्टेशन पर एक व्यक्ति को चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया गया।रेलवे पुलिस ने यह जानकारी दी।

लोकल ट्रेन में सीट को लेकर हुए झगड़े में गुरुवार सुबह कुर्ला स्टेशन पर एक व्यक्ति को चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया गया। रेलवे पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मध्य रेलवे की हार्बर लाइन पर तिलक नगर और कुर्ला स्टेशन के बीच यह वारदात हुई।

पुलिस ने कहा कि मानखुर्द निवासी विजय गुप्ता (34) अपने काम पर जा रहे थे जब सीट को लेकर उनका एक समूह से झगड़ा हो गया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब ट्रेन कुर्ला स्टेशन पहुंची तो उन्होंने उसे बाहर फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल गुप्ता को सरकारी अस्पताल शायन में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 

Web Title: Mumbai: Person thrown out of local train in a quarrel over seat

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे