MP BJP VS CONGRESS: मप्र में बीजेपी का 'ऑपरेशन लोटस' तेज, बड़े नेता को लेकर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान, आखिर क्या है समीकरण और 29 सीट पर नजर

By अनुराग.श्रीवास्तव@लोकमत.इन | Published: February 17, 2024 12:48 PM2024-02-17T12:48:05+5:302024-02-17T12:50:12+5:30

MP BJP VS CONGRESS: कांग्रेस नेता  कमलनाथ के साथ उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि हमारे द्वार खुले हुए हैं। 

MP BJP VS CONGRESS ex cm Kamal Nath may join BJP along with his son MP Nakul Nath BJP's 'Operation Lotus' intensified in MP, State President VD Sharma's big statement regarding big leaders, what is the equation and eye on 29 seats | MP BJP VS CONGRESS: मप्र में बीजेपी का 'ऑपरेशन लोटस' तेज, बड़े नेता को लेकर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बड़ा बयान, आखिर क्या है समीकरण और 29 सीट पर नजर

file photo

Highlightsबीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए है।कांग्रेस को लेकर जिसके मन में पीड़ा है वह बीजेपी में शामिल हो सकता है।कमलनाथ ने अपना दौरा निरस्त कर नकुल के साथ दिल्ली पहुंचे हैं।

MP BJP VS CONGRESS: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद भाजपा की नजर 29 लोकसभा सीट पर है। भाजपा का ऑपरेशन लोटस तेज हो गया है। मप्र के कई बड़े नेता पर बीजेपी की नजर है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कई खेला होना बाकी है। मप्र कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने बेटे सांसद नकुलनाथ के साथ भाजपा में शामिल हो सकते हैं! बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ-नकुलनाथ को भाजपा में शामिल होने का न्योता दिया है। मध्य प्रदेश में 2019 के चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने के बाद अब खबर है कि एमपी के एक ओर बड़े नेता के बीजेपी में  शामिल हो सकते है। इसके संकेत बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए है।

कांग्रेस नेता  कमलनाथ के साथ उनके बेटे नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि हमारे द्वार खुले हुए हैं। कमलनाथ खुद कह चुके हैं कि जिसको जहां जाना है वह स्वतंत्र है। बीजेपी का स्पष्ट संदेश है कि रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का बहिष्कार करने वाली कांग्रेस को लेकर जिसके मन में पीड़ा है वह बीजेपी में शामिल हो सकता है।

हालांकि कमलनाथ ने उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें को लेकर अब तक स्पष्ट बयान नहीं दिया है कमलनाथ इससे पहले छिंदवाड़ा में कह चुके हैं कि जिसको जहां जाना है इसके लिए वह स्वतंत्र है।वही कमलनाथ का आज छिंदवाड़ा दौरा होना था लेकिन कमलनाथ ने अपना दौरा निरस्त कर नकुल के साथ दिल्ली पहुंचे हैं।

दिल्ली में आज बीजेपी की राष्ट्रीय अधिवेशन है ऐसे में अटकलें लगाई जा रही है कि कमलनाथ क्या अपने बेटे सांसद नकुलनाथ के साथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। हालांकि कांग्रेस ने बीजेपी के कांग्रेस कांग्रेसियों के लिए खोले गए द्वार पर तंज कसा है। बहरहाल मध्य प्रदेश में 2023 का विधानसभा चुनाव कमलनाथ के नेतृत्व में लड़ा गया था।

लेकिन अब बदले समीकरण में 2024 के लोकसभा चुनाव के पहले इस बात को लेकर अटकल है कि अपने बेटे का भविष्य सुरक्षित रखने के लिए कमलनाथ नकुलनाथ बीजेपी की सदस्यता ले सकते हैं और अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा के बयान के बाद इन अटकलें को जोर मिलता हुआ नजर आ रहा है।

Web Title: MP BJP VS CONGRESS ex cm Kamal Nath may join BJP along with his son MP Nakul Nath BJP's 'Operation Lotus' intensified in MP, State President VD Sharma's big statement regarding big leaders, what is the equation and eye on 29 seats

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे