हैदराबाद: चलते-चलते सड़क पर गिरा शख्स, पुलिस के इलाज को देखकर डॉक्टरों को भी होगा गर्व

By भारती द्विवेदी | Published: January 31, 2018 09:19 PM2018-01-31T21:19:11+5:302018-01-31T22:02:20+5:30

ट्रैफिक पुलिस के. चंदन और इनयातुल्लाह खान ने ना सिर्फ उस शख्स को संभाल बल्कि कृत्रिम सांस देकर उसकी जान बचाने की कोशिश की।  

Man falls during walk even doctors will be proud to see police's treatment | हैदराबाद: चलते-चलते सड़क पर गिरा शख्स, पुलिस के इलाज को देखकर डॉक्टरों को भी होगा गर्व

हैदराबाद: चलते-चलते सड़क पर गिरा शख्स, पुलिस के इलाज को देखकर डॉक्टरों को भी होगा गर्व

हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस का एक बहुत ही प्यारा वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर आपके मन में पुलिस के लिए इज्जत बढ़ जाएगी। हैदराबाद की सड़क पर एक शख्स को अचानक से हार्ट अटैक आ गया, जिसके बाद वो शख्स नीचे गिर गया। ट्रैफिक पुलिस के. चंदन और इनयातुल्लाह खान ने ना सिर्फ उस शख्स को संभाल बल्कि कृत्रिम सांस देकर उसकी जान बचाने की कोशिश की।  


बाद में दोनों ने उस शख्स को अस्पताल भी पहुंचाया। हैदराबाद पुलिस का इस तरह किसी की जान बचाने की कोशिश को ट्विटर पर लोग खूब सराहा रहे हैं। 'प्राउड टू बी तेलगंना पुलिस', अब भी इंसानियत बची है जैसे कमेंट के जरिए लोगों ने पुलिस की तारीफ की है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला है। जिसे अब तक 15 सौ से ज्यादा लोगों ने देखा है। 

Web Title: Man falls during walk even doctors will be proud to see police's treatment

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे