Pune Porsche Accident: अग्रवाल परिवार का अंडरवर्ल्ड से है कनेक्शन! कार चला रहे नाबालिग के दादा ने इस केस में ली थी छोटा राजन से मदद

By अंजली चौहान | Published: May 22, 2024 10:57 AM2024-05-22T10:57:53+5:302024-05-22T11:01:20+5:30

Pune Porsche Accident: पुणे के कल्याणी नगर में एक नाबालिग द्वारा शराब के नशे में लापरवाही से गाड़ी चलाने की दुखद दुर्घटना ने परिवार के अंडरवर्ल्ड से कथित संबंधों के बारे में खुलासे के साथ एक नया मोड़ ले लिया है।

Pune Porsche Accident Aggarwal family has connections with the underworld! The grandfather of the minor who was driving the car had taken help from Chhota Rajan in this case | Pune Porsche Accident: अग्रवाल परिवार का अंडरवर्ल्ड से है कनेक्शन! कार चला रहे नाबालिग के दादा ने इस केस में ली थी छोटा राजन से मदद

Pune Porsche Accident: अग्रवाल परिवार का अंडरवर्ल्ड से है कनेक्शन! कार चला रहे नाबालिग के दादा ने इस केस में ली थी छोटा राजन से मदद

Pune Porsche Accident: महाराष्ट्र के पोर्शकार एक्सीडेंट मामले में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। हादसे के आरोपी नाबालिग लड़के केपिता जो एक रियल स्टेट कारोबारी हैं, इन दिनों यह अग्रवाल परिवार काफी चर्चा में है। परिवार से जुड़ा एक नया खुलासा हुआ है जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। दरअसल, नाबालिग के दादा ने कुछ साल पहले अपने भाई से संपत्ति विवाद में डॉन छोटा राजन की मदद ली थी। अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध का खुलासा होने के बाद मामले में नया रूप ले लिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स में खुलासा किया गया है कि भाई-बहनों के बीच विवाद को सुलझाने के लिए तत्कालीन पार्षद अजय भोसले को मारने की पेशकश डॉन छोटा राजन को दी गई थी। आरोपी नाबालिग आरोपी वेदांत अग्रवालके दादा सुरेंद्र कुमार अग्रवाल ने अपने भाई से संपत्ति विवाद में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मदद ली थी। राजन के गुर्गे ने गोलीबारी भी की थी। इस मामले में हत्या की कोशिश को लेकर एफआईआर भी दर्ज हुई है। मामले में पहले पुलिस ने जांच की फिर मामला सीबीआई को सौंप दिया गया। फिलहाल यह केस कोर्ट में विचाराधीन है। 

सीबीआई की ओर से दायर अर्जी में दावा किया गया है कि सुरेंद्र कुमार अग्रवाल ने डॉन छोटा राजन को तत्कालीन पार्षद अजय भोसले की हत्या करने की पेशकश की थी।

जानकारी के अनुसार, 11 नवंबर 2009 को तत्कालीन नगरसेवक अजय भोसले सुबह 10:30 बजे चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे तभी कोरेगांव पार्क में उनकी कार पर गोलियां चलाई गईं। उनका ड्राइवर शकील सैय्यद घायल हो गया।

मामला सीआईडी को सौंप दिया गया क्योंकि पुणे पुलिस मामले को सुलझाने में सक्षम नहीं थी। दिसंबर 2010 में सीआइडी ने दोनों शूटरों के नाम का खुलासा किया। हालांकि, उन्हें यह समझ नहीं आया कि इसके पीछे का मास्टरमाइंड कौन था। इसलिए कोर्ट ने इस अपराध की जांच सीबीआई को सौंप दी। 

निर्माण व्यवसायी राम कुमार अग्रवाल और एसके अग्रवाल के बीच पारिवारिक संपत्ति को लेकर विवाद सामने आया। छोटा राजन ने अजय भोसले से इसमें दखल देने को कहा था। हालाँकि, भोसले ने मध्यस्थता करने से इनकार कर दिया क्योंकि यह अग्रवाल का पारिवारिक मामला था।

'राम कुमार अग्रवाल और अजय भोसले हमेशा साथ रहते हैं' का हवाला देते हुए सीबीआई की ओर से की गई जांच में यह भी दावा किया गया है कि एसके अग्रवाल ने छोटा राजन को अजय भोसले को मारने का ऑफर दिया था।

कल्याणी नगर हादसा

बता दें कि 19 मई 2024, रविवार को पुणे के कल्याणी नगर में हुए हादसे के बाद नाबालिग आरोपी वेदांत अग्रवाल ने नशे की हालत में तेज रफ्तार पोर्श कार से दो लोगों को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में स्कूटी सवार दोनों लोगों की मौत हो गई। इस दौरान स्थानीय लोगों ने कार को घेर लिया और आरोपी की पिटाई कर दी। जिसके बाद मामले का खुलासा होने पर आरोपी के पिता को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि नाबालिग को कोर्ट ने रिहा कर दिया।  

Web Title: Pune Porsche Accident Aggarwal family has connections with the underworld! The grandfather of the minor who was driving the car had taken help from Chhota Rajan in this case

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे