"इनमें कोई शर्म नहीं...", स्वाति मालीवाल केस पर राजनाथ सिंह ने सीएम केजरीवाल को घेरा, कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: May 22, 2024 09:44 AM2024-05-22T09:44:29+5:302024-05-22T09:45:18+5:30

Swati Maliwal Assault Case:वरिष्ठ भाजपा नेता ने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उसका देश के निर्माण से कोई लेना-देना नहीं है

Rajnath Singh slams Arvind Kejriwal on Swati Maliwal assault said Lacked any shame | "इनमें कोई शर्म नहीं...", स्वाति मालीवाल केस पर राजनाथ सिंह ने सीएम केजरीवाल को घेरा, कही ये बात

"इनमें कोई शर्म नहीं...", स्वाति मालीवाल केस पर राजनाथ सिंह ने सीएम केजरीवाल को घेरा, कही ये बात

Swati Maliwal Assault Case: लोकसभा चुनाव 2024 के माहौल के बीच, आम आदमी पार्टी सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित मारपीट का मामला राजनैतिक रंग ले चुका है। स्वाति मालीवाल द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल के घर में उनके ही पीए द्वारा पिटाई की शिकायत दर्ज कराने के बाद से आप पार्टी को बीजेपी घेरने में जुटी हुई है। 

इसी कड़ी में बीजेपी नेता और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आप संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फटकार लगाई। मालीवाल पर कथित हमले पर टिप्पणी करते हुए सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास शीश महल में एक महिला की पिटाई की गई, लेकिन उन्होंने हमले पर अभी तक एक शब्द भी नहीं कहा है। उन्होंने यह भी कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ कथित तौर पर मारपीट के आरोपी केजरीवाल के निजी सचिव को लखनऊ में दिल्ली के सीएम के साथ देखा गया था।

राजनाथ सिंह ने उत्तर पश्चिम दिल्ली से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार योगेन्द्र चंदोलिया के समर्थन में आयोजित रोड शो में कहा, "शीश महल में एक महिला को पीटा गया और केजरीवाल ने इसके बारे में एक शब्द भी नहीं बोला है। उनके जिस पीए पर आरोप है, वह उनके साथ लखनऊ में भी देखा गया था, जहां से मैं चुनाव लड़ रहा हूं।"

राजनाथ सिंह ने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल में कोई शर्म नहीं है और उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए। सिंह ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, "दिल्ली के मुख्यमंत्री में कोई शर्म नहीं है और उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए।"

मालूम हो कि स्वाति मालीवाल ने 13 मई को सीएम आवास के भीतर मारपीट का आरोप लगाया है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल के पीए पर गंभीर आरोप लगाया कि उन्होंने स्वाति के साथ मारपीट की, उनके शरीर के कई हिस्सों पर वार किया। इस मामले में मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से शिकायत भी दर्ज कराई है जिसके आधार पर पूछताछ की जा रही है। 

दूसरी ओर, मामले के सामने आते ही बीजेपी के कई नेताओं ने आप पार्टी पर हमला बोला है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी आरोपों को लेकर केजरीवाल पर हमला किया और पूछा कि "निर्भया के चैंपियन" ने अब रेडियो चुप्पी क्यों साध ली है। बिजनेस टुडे के राहुल कंवल के साथ एक विशेष बातचीत में, नड्डा ने उन आरोपों को भी खारिज कर दिया कि मालीवाल एक "भाजपा एजेंट" हैं। 

जेपी नड्डा ने कहा, ''यह पूरी तरह से आप का आंतरिक मामला है।'' उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि भाजपा की फिलहाल स्वाति मालीवाल को शामिल करने की कोई योजना नहीं है। 

इस बीच, दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने मंगलवार को एक आधिकारिक बयान में कहा कि मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री की "गंभीर चुप्पी" "महिलाओं की सुरक्षा पर उनके रुख के बारे में बहुत कुछ बताती है।" उपराज्यपाल ने आगे कहा कि मामले से संबंधित कार्यवाही जल्द ही अपने तार्किक निष्कर्ष पर पहुंचेगी।

सक्सेना ने आगे दावा किया कि स्वाति मालीवाल ने उन्हें "बेहद पीड़ा के कारण" फोन किया और अपनी आपबीती और उनके आप सहयोगियों द्वारा उन्हें दी गई धमकी और शर्मिंदगी का वर्णन किया। उपराज्यपाल ने कहा, "उन्होंने सबूतों से कथित छेड़छाड़ और जबरदस्ती पर भी चिंता व्यक्त की।"

Web Title: Rajnath Singh slams Arvind Kejriwal on Swati Maliwal assault said Lacked any shame

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे