लाइव न्यूज़ :

सुल्तानपुर में कांग्रेस प्रत्याशी पर वरुण गांधी का विवादित बयान, संजय गांधी का लड़का हूं, इन जैसों से जूते के फीते खुलवाता हूं

By सतीश कुमार सिंह | Published: May 03, 2019 4:43 PM

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए वरुण गांधी ने कहा कि पहले सुल्तानपुर की पहचान थी कि आप अमेठी के पड़ोसी हैं। मेरे आने के बाद आप देश दुनिया में कहीं भी जाओ, तो लोग कहेंगे वरुण गांधी वाला सुल्तानपुर है। ये पहचान मेनका गांधी के आने के बाद और मशहूर होने वाली है।

Open in App
ठळक मुद्देबता दें कि वरुण गांधी इस बार पीलीभीत से, जबकि उनकी मां मेनका गांधी सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हैं। भाजपा ने दोनों की सीट बदल दी है।मेनका ने कहा कि अभी तक 330 गांवों में जा चुकी हूं। यह जमीन मेरे पति संजय गांधी और बेटे की है।

 

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार तेज है। उत्तर प्रदेश में चार चरण के मतदान खत्म हो गया है। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर सीट पर मतदान 12 मई को है। यहां पर भाजपा की प्रत्याशी मेनका गांधी के लिए जनसभा करने पहुंचे भाजपा के फायर ब्रांड नेता और उनके बेटे वरुण गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में वरुण गांधी गठबंधन प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह पर जमकर हमला बोलते नजर आ रहे हैं। इसमें भाजपा के फायर ब्रांड नेता कह रहे हैं कि आपको किसी मोनू-टोनू से डरने की जरूरत नहीं है। मैं संजय गांधी का लड़का हूं और इन जैसों से जूते के फीते खुलवाता हूं।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए इस वीडियो में वरुण गांधी कह रहे हैं कि पहले सुल्तानपुर की पहचान थी कि आप अमेठी के पड़ोसी हैं। मेरे आने के बाद आप देश दुनिया में कहीं भी जाओ, तो लोग कहेंगे वरुण गांधी वाला सुल्तानपुर है। ये पहचान मेनका गांधी के आने के बाद और मशहूर होने वाली है।

बेटे की तरह मेनका गांधी भी विपक्ष पर निशाना साधने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रही हैं। उन्होंने हाल ही में सुल्तानपुर की एक रैली में कहा, "अभी तक 330 गांवों में जा चुकी हूं। यह जमीन मेरे पति संजय गांधी और बेटे की है। इसलिए मैं याद दिला रही हूं कि सुल्तानपुर में गठबंधन का उम्मीदवार नहीं चल पा रहा है"।

बता दें कि वरुण गांधी इस बार पीलीभीत से, जबकि उनकी मां मेनका गांधी सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हैं। भाजपा ने दोनों की सीट बदल दी है। 2014 में वरुण गांधी ने सुल्तानपुर से चुनाव जीता था, लेकिन 2019 के चुनाव में वरुण गांधी की मां मेनका गांधी को बीजेपी ने इस सीट से उम्मीदवार बनाया है। वहीं, मां मेनका की सीट पीलीभीत से वरुण गांधी उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा,"एक गांव के लोग काफी डरे हुए थे और बता रहे थे कि शाम में धमकियां आती हैं। लोगों को पीटा जाता है। मैंने कहा कि बस भगवान से डरो। ये मोनू टोनू तो ऐसे पीछे आते जाएंगे जैसे गाजर मूली होते हैं मंडियों में। पिछली बार आम चुनाव लगा था, एक ये जूता खोलता था और दूसरा ये जूता खोलता था। मेरी बात याद रखना।" आपको बता दें कि गठबंधन प्रत्याशी हैं चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह, जिनके भाई का नाम मोनू सिंह है।

टॅग्स :लोकसभा चुनावउत्तरा प्रदेश लोकसभा चुनाव 2019वरुण गांधीमेनका गांधीसुल्तानपुरपीलीभीतराहुल गांधीअमेठीप्रियंका गांधीसोनिया गाँधीनरेंद्र मोदीअमित शाहयोगी आदित्यनाथ
Open in App

संबंधित खबरें

भारतPM Modi Varanasi Roadshow: पीएम मोदी और सीएम योगी वाराणसी में कर रहे रोड शो, उमड़े लोग, देखें 10 वीडियो

भारतLok Sabha Elections 2024: मायावती ने यूपी के विभाजन का उठाया सवाल!, केंद्र की सत्ता में आए तो बनाएंगे अलग अवध राज्य

भारतLoksabha Election 2024 Phase 4: 96 लोकसभा सीट पर मतदान, गर्मी और बारिश को तोड़ वोट डालने पहुंचे मतदाता, जानिए दिन भर की 10 प्रमुख झलकियां

भारतVaranasi Lok Sabha Seat 2024: 'बनारस में मोदी जी की चाय गर्म है', पप्पू चायवाला ने कही दिल की बात

भारतPhase 4 Voting: सुबह जल्दी वोट डालने वालों को मुफ्त पोहा-जलेबी और आइस्‍क्रीम, देखें तस्वीरें

भारत अधिक खबरें

भारतSushil Kumar Modi dies: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से पीड़ित थे वरिष्ठ भाजपा नेता

भारतMaharashtra: मुंबई में होर्डिंग गिरने से 8 लोगों की मौत, दर्जनों घायल; बीएमसी ने बिलबोर्ड को बताया अवैध

भारतVIDEO: हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने मुस्लिम महिलाओं से आईडी जांच के लिए बुर्का हटाने को कहा, वीडियो वायरल होने के बाद FIR दर्ज

भारतभारतीय पत्रकार रमनदीप सिंह सोढी को दुबई में मिला 'पंजाबी डायस्पोरा के बेस्ट जर्नलिस्ट’ का पुरस्कार

भारतSrinagar Lok Sabha seat 2024: दोपहर तीन बजे ही मतदाताओं ने तोड़ दिया रिकॉर्ड, श्रीनगर लोकसभा सीट पर खूब पड़े वोट!