मुझे टिकट क्यों नहीं दिया गया, सिर्फ कारण जानना चाहता हूं; अमित शाह के बयान पर जगदीश शेट्टार ने कही ये बात

By अनिल शर्मा | Published: April 26, 2023 08:22 AM2023-04-26T08:22:05+5:302023-04-26T10:41:22+5:30

चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह ने शेट्टार पर निशाना साधाते हुए कहा कि‘कर्नाटक के पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार के कांग्रेस में जाने से हमें कोई नुकसान नहीं होगा। खुद वे अपना चुनाव हारेंगे।

karnataka election jagadish Shettar Why I was not given ticket just know the reason Amit Shah | मुझे टिकट क्यों नहीं दिया गया, सिर्फ कारण जानना चाहता हूं; अमित शाह के बयान पर जगदीश शेट्टार ने कही ये बात

मुझे टिकट क्यों नहीं दिया गया, सिर्फ कारण जानना चाहता हूं; अमित शाह के बयान पर जगदीश शेट्टार ने कही ये बात

Highlightsहुबली-धारवाड़-सेंट्रल से कांग्रेस उम्मीदवार जगदीश शेट्टार ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं केवल कारण जानना चाहता हूं कि जगदीश शेट्टार को टिकट क्यों नहीं दिया गया?जगदीश शेट्टर ने पूछा कि आपने (भाजपा) 73 पुराने लोगों को टिकट दिया है, जगदीश शेट्टार को क्यों नहीं?

भाजपा से टिकट नहीं मिलने के बाद कांग्रेस का दामन थामने वाले कर्नाटक के पूर्व सीएम और हुबली-धारवाड़-सेंट्रल से कांग्रेस उम्मीदवार जगदीश शेट्टार ने पूर्व पार्टी पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह के बयान के बाद जगदीश शेट्टार ने पूछा कि मैं सिर्फ कारण जानना चाहता हूं कि भाजपा ने मुझे टिकट क्यों नहीं दिया?

जगदीश शेट्टार ने कहा कि मैंने पार्टी को अपनी सेवाओं से मजबूत बनाया। भाजपा उत्तर कर्नाटक में मेरे और अन्य सभी नेताओं के प्रयासों के कारण मजबूत है। अमित शाह ने भी कारणों को लेकर कुछ नहीं बोला। मैं केवल कारण जानना चाहता हूं कि जगदीश शेट्टार को टिकट क्यों नहीं दिया गया?

जगदीश शेट्टार ने पूछा कि आपने (भाजपा) 73 पुराने लोगों को टिकट दिया है, जगदीश शेट्टार को क्यों नहीं? कोई कमी। क्या मुझ पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप है? कोई घोटाला है? कोई सीडी मामले हैं? कोई आपराधिक पृष्ठभूमि है? भाजपा ने मणिकांत राठौड़ को टिकट दिया है जिसके खिलाफ 80 से ज्यादा मामले चल रहे हैं। 

शेट्टार ने कहा कि मैं सिर्फ कारण जानना चाहता हूं कि मुझे टिकट क्यों नहीं दिया गया? मैंने विश्वासघात नहीं किया है बल्कि भाजपा ने जनता के साथ धोखा किया है। सारे नेता हुबली सेंट्रल क्यों आ रहे हैं और जगदीश शेट्टार को निशाना क्यों बना रहे हैं? 

गौरतलब है कि राज्य में चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह ने शेट्टार पर निशाना साधाते हुए कहा कि‘कर्नाटक के पूर्व सीएम जगदीश शेट्टार के कांग्रेस में जाने से हमें कोई नुकसान नहीं होगा। खुद वे अपना चुनाव हारेंगे। हुबली ने हमेशा भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया है। हुबली ने किसी व्यक्ति को वोट नहीं दिया है।’ 

 शेट्टार छह बार के विधायक, विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष, पार्टी के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं। भाजपा के हुबली-धारवाड़ मध्य सीट से उन्हें आगामी विधानसभा चुनाव के लिए टिकट न देने पर उन्होंने पार्टी से अलग होने का फैसला किया था।

Web Title: karnataka election jagadish Shettar Why I was not given ticket just know the reason Amit Shah

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे