JNU प्रशासन ने छात्रों पर सर्वर रूम में तोड़फोड़ का आरोप लगाया, छात्रों ने कहा उन पर हमला हुआ

By भाषा | Published: January 5, 2020 03:18 AM2020-01-05T03:18:54+5:302020-01-05T03:18:54+5:30

जेएनयू छात्र संघ ने कहा कि प्रशासन ने छात्रों पर हमला करने के लिए “नकाबपोश” सुरक्षा गार्डों का इस्तेमाल किया। छात्र संघ ने आरोप लगाया, “वे शर्मनाक ढंग से नकाब पहने हुए थे। जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष को एक सुरक्षा गार्ड ने खुलेआम थप्पड़ मारा।”

JNU administration accused students of vandalizing server room, students say they were attacked | JNU प्रशासन ने छात्रों पर सर्वर रूम में तोड़फोड़ का आरोप लगाया, छात्रों ने कहा उन पर हमला हुआ

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsजवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्रावास शुल्क बढ़ाए जाने के खिलाफ आंदोलन कर रहे छात्रों पर सर्वर रूम में “तोड़फोड़” करने और तकनीकी स्टाफ को “डराने-धमकाने” का शनिवार को आरोप लगाया।जेएनयू छात्र संघ ने कहा कि प्रशासन ने छात्रों पर हमला करने के लिए “नकाबपोश” सुरक्षा गार्डों का इस्तेमाल किया।

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्रावास शुल्क बढ़ाए जाने के खिलाफ आंदोलन कर रहे छात्रों पर सर्वर रूम में “तोड़फोड़” करने और तकनीकी स्टाफ को “डराने-धमकाने” का शनिवार को आरोप लगाया।

इससे सेमेस्टर के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया बाधित हुई। लेकिन जेएनयू छात्र संघ ने कहा कि प्रशासन ने छात्रों पर हमला करने के लिए “नकाबपोश” सुरक्षा गार्डों का इस्तेमाल किया।

छात्र संघ ने आरोप लगाया, “वे शर्मनाक ढंग से नकाब पहने हुए थे। जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष को एक सुरक्षा गार्ड ने खुलेआम थप्पड़ मारा।”

छात्र संघ ने छात्रावास शुल्क में बढ़ोतरी के मुद्दे पर सेमेस्टर रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया का बहिष्कार करने का आह्वान किया है। सेमेस्टर के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया पांच जनवरी को समाप्त होगी।

Web Title: JNU administration accused students of vandalizing server room, students say they were attacked

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे