जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 12, 2019 07:35 AM2019-11-12T07:35:26+5:302019-11-12T08:33:00+5:30

अभी हाल ही में सुरक्षाबलों ने बारामूला जिले में चार सक्रिय आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था। सेना की 32 आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) यूनिट ने जिले के सोपोर इलाके में वाटरगाम में मोटर वाहन जांच के दौरान इन सक्रिय आतंकवादियों को पकड़ा था।

Jammu & Kashmir Police Encounter between security forces & terrorists at Gund in Ganderbal | जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: गांदरबल में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के गंदेरबल में मंगलवार (12 नवंबर) को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। हालांकि अभी इस मुठभेड़ की अधिक जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई है। ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया। इससे पहले रविवार को हुए बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया था। 

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच में यह गांदरबल के गुंड तहसील में हो रहा है। फिलहाल एक आतंकी ढेर हो गया है और मुठभेड़ जारी है।   


बता दें कि अभी हाल ही में सुरक्षाबलों ने बारामूला जिले में चार सक्रिय आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था। सेना की 32 आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) यूनिट ने जिले के सोपोर इलाके में वाटरगाम में मोटर वाहन जांच के दौरान इन सक्रिय आतंकवादियों को पकड़ा था।

 

Web Title: Jammu & Kashmir Police Encounter between security forces & terrorists at Gund in Ganderbal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे