जम्मू-कश्मीर: बंदीपोरा में जवान और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

By भारती द्विवेदी | Published: September 20, 2018 03:04 PM2018-09-20T15:04:42+5:302018-09-20T15:10:52+5:30

Encounter between security forces and terrorists latest updates: एनकाउंटर के दौरान किसी आम नागरिकों को क्षति ना पहुंचे इसके लिए सेना ने लोगों से घर में ही रहने की अपील की है।

jammu kashmir: An encounter has started between terrorists and security forces in the Bandipora | जम्मू-कश्मीर: बंदीपोरा में जवान और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर: बंदीपोरा में जवान और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

नई दिल्ली, 20 सितंबर: जम्मू-कश्मीर के बंदीपोरा के सुमलर इलाके के जंगलों में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रहा है। सेना के जवानों को पहले सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद जवानों ने कॉर्डन और सर्च ऑपरेशन चलाया। सेना की तरफ से हो रही कार्रवाई को देखते हुए आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सेना की तरफ से आतंकियों के फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। एनकाउंटर के दौरान किसी आम नागरिकों को क्षति ना पहुंचे इसके लिए सेना ने लोगों से घर में ही रहने की अपील की है।


बता दें कि हाल ही  सुरक्षाबलों ने जम्‍मू कश्‍मीर में 13 आतंकियों को ढेर किया था। मारे गए आतंकियों में हिजबुल मुजाहिदीन का टॉप का आतंकी गुलजार पदार भी शामिल था। 14 सितंबर को हुए जम्मू-कश्मीर में आर्मी ने 48 घंटे में अलग-अलग जगहों पर 13 आतंकवादियों को मार गिराया था। इस मुठभेड़ में पुलिस, अर्धसैनिक बल और सेना के 21 कर्मी घायल हो गए। मारे गए 13 आतंकवादियों में से 3 पाकिस्तानी थे।

English summary :
Encounter between the Indian army and the militants started in the forest area in Sumlar of Bandipora in Jammu and Kashmir. Army personnel were initially informed that some terrorists were hiding in the area, after which the soldiers launched the Cordon and search operation.


Web Title: jammu kashmir: An encounter has started between terrorists and security forces in the Bandipora

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे