जम्मू कश्मीरः नौशेरा, पुंछ और कृष्णा घाटी में पाकिस्तानी सेना ने किया सीजफायर उल्लंघन, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 22, 2019 12:13 PM2019-12-22T12:13:49+5:302019-12-22T12:13:49+5:30

पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के मंढर, कृष्णा घाटी, पुंछ और नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

Jammu and Kashmir: Pakistan Army commits ceasefire violation in Nowshera, Poonch and Krishna Valley, India gives a befitting reply | जम्मू कश्मीरः नौशेरा, पुंछ और कृष्णा घाटी में पाकिस्तानी सेना ने किया सीजफायर उल्लंघन, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

जम्मू कश्मीरः नौशेरा, पुंछ और कृष्णा घाटी में पाकिस्तानी सेना ने किया सीजफायर उल्लंघन, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Highlightsजवाबी कार्रवाई में शनिवार को कम से दो पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे। रक्षा सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।

पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के मंढर, कृष्णा घाटी, पुंछ और नौशेरा सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया है। भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है। इससे पहले शनिवार को जम्मू कश्मीर के अखनूर सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारतीय थल सेना की जवाबी कार्रवाई में शनिवार को कम से दो पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे। 

रक्षा सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने संघर्ष विराम का उल्लंघन किया और पल्लनवल्ला तथा अखनूर में अग्रिम चौकियों पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, जिसका प्रभावी तरीके से जवाब दिया गया। सूत्रों ने बताया कि सुबह में भारतीय थल सेना ने एलओसी के पास दो शव पड़े देखे।

हालांकि, सीमा पर तनावपूर्ण स्थिति होने के चलते उनका भौतिक सत्यापन नहीं हो पाया। उन्होंने बताया कि इलाके में सीमा पार से गोलीबारी अब भी जारी है तथा और अधिक ब्योरे की प्रतीक्षा है।

Web Title: Jammu and Kashmir: Pakistan Army commits ceasefire violation in Nowshera, Poonch and Krishna Valley, India gives a befitting reply

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे