यूपी में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की प्रतिमा को पहनाया गया बुर्का, कांग्रेस ने किया हंगामा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 3, 2019 06:57 PM2019-06-03T18:57:25+5:302019-06-03T18:57:25+5:30

यूपी: लखीमपुर खीरी के गोला इलाके में सोमवार ( 3 जून ) सुबह जब लोग इंदिरा पार्क में सैर के लिए पहुंचे तो उन्होंने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की मूर्ति के चेहरे को बुर्के से ढका देखा।

Indira Gandhi Statue Covered with Burqa congress protest In Uttar pradesh | यूपी में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की प्रतिमा को पहनाया गया बुर्का, कांग्रेस ने किया हंगामा

तस्वीर स्त्रोत- सोशल मीडिया

Highlightsजिला प्रशासन की ओर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को यह आश्वासन दिया कि वो जल्द ही इन असमाजिक तत्वों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करेगी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के जिला लखीमपुर खीरी में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मूर्ति को बुर्का पहना दिया गया है। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसका जमकर विरोध प्रदर्शन किया है। मामले की जानकारी जैसी ही कांग्रेस को लगी उन्होंने जिला मुख्यालय के पास हंगामा किया। जिसके बाद जिला प्रशासन और पुलिस के लोगों ने किसी तरह कांग्रेस कार्यकर्ताओं को समझाया और मामले की जांच में लगी है। 

कांग्रेस के हंगामे के बाद हालांकि जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी ने घटना स्थल पर पहुंच कर इंदिरा गांधी की मूर्ति से बुर्का हटा दिया। हालांकि पुलिस फिलहास इस बात का पता नहीं लगा पाई है कि घटना को किसने अंजाम दिया है। 

लखीमपुर खीरी के गोला इलाके में सोमवार ( 3 जून ) सुबह जब लोग इंदिरा पार्क में सैर के लिए पहुंचे तो उन्होंने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की मूर्ति के चेहरे को बुर्के से ढका देखा। यह खबर कुछ ही देर में पूरे शहर में फैल गई, जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू किया। 

जिला प्रशासन की ओर से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को यह आश्वासन दिया कि वो जल्द ही इन असमाजिक तत्वों को गिरफ्तार कर कार्रवाई करेगी। 

Web Title: Indira Gandhi Statue Covered with Burqa congress protest In Uttar pradesh

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे