BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का बयान, अगर आज इंदिरा गांधी जिंदा होतीं तो वह कांग्रेस पार्टी में होते

By रामदीप मिश्रा | Published: October 31, 2018 01:47 PM2018-10-31T13:47:10+5:302018-10-31T13:47:10+5:30

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पार्टी को लेकर कहा कि वह बीजेपी से नहीं निकलने वाले हैं। अगर पार्टी की इच्छा है तो वह उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकती है। 

Indira Gandhi been alive todad and I would have been in the Congress says Shatrughan Sinha | BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का बयान, अगर आज इंदिरा गांधी जिंदा होतीं तो वह कांग्रेस पार्टी में होते

BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का बयान, अगर आज इंदिरा गांधी जिंदा होतीं तो वह कांग्रेस पार्टी में होते

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अक्सर अपनी पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इशारों ही इशारों में हमला बोलते रहते हैं, जिसकी वजह से वह आए दिन सुर्खियों में होते हैं। अब उन्होंने एक नया बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर आज इंदिरा गांधी जिंदा होतीं तो वह कांग्रेस पार्टी में होते।

एनडीटीवी के मुताबिक, पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में दो बार मंत्री रहने वाले 72 साल के शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर आज इंदिरा गांधी जिंदा होतीं तो वह कांग्रेस में होते। 

वहीं, उन्होंने अपनी पार्टी को लेकर कहा कि वह बीजेपी से नहीं निकलने वाले हैं। अगर पार्टी की इच्छा है तो वह उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकती है। 

शत्रुघ्न सिन्हा से सवाल किया गया कि क्या उन्होंने प्रधानमंत्री से कुछ भी अच्छा सीखा है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मोदी की ऊर्जा। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि हमारे ग्रंथों में भी कहा गया है कि हमें 'रावण' सहित सभी से सीखना चाहिए।

शत्रुघ्न सिन्हा से भाजपा के साथ रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनके रिश्ते खट्टे-मीठे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मतभेद लोकतंत्र का सुरक्षा वाल्व है, मैं उन लोगों में से एक हूं जो भाजपा में उस भूमिका में हैं।

अटल बिहारी वाजपेयी के समय को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि उस समय बीजेपी ने लोकतंत्र का आनंद उठाया। वहीं, मौजूदा शासन एक तानाशाही से ज्यादा कुछ नहीं है, जहां नोटबंदी जैसे चुपचाप ले लिए जाते हैं और आधी रात को लागू कर दिए जाते हैं।

English summary :
Shatrughan Sinha, the Bharatiya Janata Party's (BJP) MP, often keeps attacking his party and Prime Minister Narendra Modi in his own way, due to which he is often in the news headlines. Now Shatrughan Sinha has given a new statement in which he has said that if former Former Prime Minister Indira Gandhi was alive today he would have been in the Congress party.


Web Title: Indira Gandhi been alive todad and I would have been in the Congress says Shatrughan Sinha

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे